ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजद को उनकी ही भाषा में सबक सिखायेगी जनता : संजय
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 8:55:30 PM
राजद को उनकी ही भाषा में सबक सिखायेगी जनता : संजय

पटना, (हि.स.) | भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर ने कहा है कि राजद के गुंडों ने राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर जानेलेवा हमला कर अपने पुराने राजपाट की याद ताजा कर दी है।

 
मोदी के काफिले पर राजद के लोगों द्वारा वैशाली जिले के चकसिकंदर गांव के पास हमला की निन्दा करते हुए उन्होंने कहा कि राजद को मालूम होना चाहिए कि मोदी उपमुख्यमंत्री के साथ-साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता भी हैं जोे कि अनुशासित कार्यकर्ताओं की पार्टी है। उन्होंने कहा कि अगर सब्र का बांध टूटा तो राजद कहीं की नहीं रहेगी। उन्होंने मोदी हमले के लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति बनाये रखने की अपील करते हुए बाढ़ से त्रस्त पीड़ित मानवता की सेवा में जुट जाने का आह्वान किया है ।
 
टाइगर ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद सजायाफ्ता है, लेकिन बातें बड़ी-बड़ी करते हैं । मोदी के वाहनों पर हमला करने वाले राजद का झंडा लिये हुए थे, इससे इन्कार कैसे कर सकते हैं । उन्होंने कहा कि पुत्र-मोह में फंसे लालू प्रसाद ने राजनीति की तमाम मार्यादाओं की तिलांजलि दे दी है । राजद यदि अपनी आदतों से बाज नहीं आया तो आने वाले दिनों में जनता उनकी भाषा में ही उनको सबक सिखा देगी ।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS