ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुशील मोदी के काफिले पर हमले में अबतक छह गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 8:51:32 PM
सुशील मोदी के काफिले पर हमले में अबतक छह गिरफ्तार

पटना, (हि.स.)। राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के काफिले पर वैशाली जिले के बरांटी पुलिस आउटपोस्ट क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम हुए हमले को लेकर पुलिस ने सौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में वैशाली के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बुधवार को बताया कि जिले के राजापाकर थाना क्षेत्र से मंगलवार की देर रात ही दो लोगों को जबकि चार को बुधवार को गिरफ्तार किया गया । 
उन्होंने बताया कि मोदी पर हुए हमले के माले में नौ नामजदों समेत 100 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है । उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की गहन रूप से जांच कर रही है । 
पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है वे सभी सम्भवतः राष्ट्रीय जनता दल के समर्थक हैं । हालांकि गिरफ्तार लोगों के नामों का पुलिस ने अभी तक खुलासा नहीं किया है । उल्लेखनीय है कि सुशील कुमार मोदी जब मंगलवार की देर शाम निजी कार्यक्रम के सिलसिले में वैशाली जिले के जंदाहा जा रहे थे तभी चकसिकंदर के निकट कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया था । इस हमले में हालांकि मोदी बाल – बाल बच गए थे। 
अपने काफिले पर हुए हमले के लिए उन्होंने राजद को जिम्मेवार ठहराते हुए मोदी ने कहा कि राजद के लगभग 400 लोगों ने उनके काफिले को घेरकर हमला किया । उन्होंने कहा कि गुंडागर्दी, हमला, मारपीट, लूट और घोटाला राजद की की संस्कृति है । राज्य के उप मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के खिलाफ बेनामी सम्पत्ति का खुलासा करने के कारण राजद द्वारा उन पर हमला करवाया गया। 
वहीं, राजद सुप्रीमो लालू यादव ने सुशील मोदी के काफिले पर हुए हमले को लेकर उनकी पार्टी पर लग रहे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि इस हमले में शामिल उनकी पार्टीके लोगों के बारे में यदि पुख्ता सबूत दिए जाते हैं तो वे उन पर सख्त कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भागलपुर में हुए घोटाले में संलिप्त हैं और इस पर से लोगों का ध्यान हटाने के लिए मोदी ने उनके काफिले पर खुद हमला कराया है। 
इस बीच केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि लोकतंत्र में ऐसे हमले का कोई स्थान नहीं है और ऐसे हमले को राजनीति में कभी स्वीकार नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इतना सब होेने के बावजूद बिहार में जंगल राज आने नहीं दिया जाएगा।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS