ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बाढ़ पर जतायी चिंता, 16 को जायेंगे कटिहार
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 6:25:33 PM
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बाढ़ पर जतायी चिंता, 16 को जायेंगे कटिहार

पटना, (हि.स.)। बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ अशोक चौधरी ने सीमांचल एवं राज्य के अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों की भयावह स्थिति पर गंभीर चिंता व्यक्त की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बाढ़ प्रभावित सीमांचल क्षेत्र का दौरा करने के लिये 16 अगस्त को चार दिवसीय दौरे पर कटिहार के लिये प्रस्थान करेंगे। वह 19 अगस्त तक कटिहार, किशनगंज, पूर्णियां एवं अररिया जिला के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का सघन दौरा करेंगे।

सोमवार को बयान जारी कर उन्होंने कहा कि किशनगंज, अररिया, कटिहार, पूर्णियां, मधुबनी एवं सुपौल जिलों में बाढ़ की विभिषिका से जन-जीवन प्रभावित है। अररिया, किशनगंज, सुपौल में तटबंध टूट गया है तथा बाढ़ का पानी फारबिसगंज के बलियाडीह, खबासपुर, उसरी एवं पिपरा गांवों तथा किशनगंज एवं कटिहार जिलों के कई गांवों में घर-घर चला गया है तथा लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाना राज्य सरकार की प्राथमिकता होनी चाहिये।
 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की अपील एवं सीमांचल क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के दौरे के बाद जिला प्रभारी मंत्रियों को अपने-अपने जिलों में आपदा राहत कार्य में लगे पदाधिकारियों के साथ तुरत राहत कार्य में तेजी लानी चाहिये। उन्होंने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोगों से इस विपत्ति की घड़ी में धैर्य एवं संयम बरतने की अपील की है तथा बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के स्वंय सेवी संस्थाओं एवं कांग्रेसजनों से इस भयंकर विपदा की घड़ी में सभी प्रकार की सहायता उपलब्ध कराने की अपील की है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS