ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल में राज्यपाल और प्रांतीय राजधानी पर पुनर्विचार करेगी नई सरकार : ओलीउप्र के नये राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने संभाला कार्यभार29 उत्पादों, 53 सेवाओं पर जीएसटी दरें परिवर्तित, पेट्रोलियम- रियल इस्टेट का जिक्र नहीं, फाइलिंग का सरलीकरण मुद्दाटेरर फंडिंग मामले में हाफिज सईद समेत आठ के खिलाफ आरोपपत्रपाकिस्तान के तीन रेंजर ढेर, जवान शहीद... पंजाब: कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर, फिर टला मंत्रिमण्डल विस्तारदिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में विज्ञान भवन में जीएसटी काउंसिल की बैठक शुरू... पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, ईवीएम और वीवीपैट से होगा मतदान
बिहार
विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2017 3:49:47 PM
विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद

 दरभंगा, (हि.स.)| बिहार में दरभंगा जिले के बिरौल थानाक्षेत्र अंतर्गत सहसराम गाँव स्थित भगवती स्थान के तहखाने से शनिवार की देर रात किए गए छापेमारी में पुलिस द्वारा विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है। हालांकि छापेमारी के दौरान इस अवैध कारोबार में संलिप्त किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है । लेकिन पुलिस द्वारा इस अवैध कारोबार के दोषी को चिन्हित कर लिए जाने का दावा किया गया है ।

 
उल्लेखनीय है कि गुप्त सूचना के आधार पर बिरौल एसडीपीओ सुरेश कुमार के नेतृत्व में बीती रात सहसराम गाँव स्थित भगवती स्थान में की गयी छापेमारी के दौरान पुलिस द्वारा डेढ सौ कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया । बिरौल थानाध्यक्ष जितेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया है कि इस छापेमारी में बरामद हुए सभी कार्टन से विमिन्न ब्रांड व भिन्न-भिन्न मात्रा वाले कुल 2906 बोतल विदेशी शराब के बरामद किए गए हैं।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS