ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
निगरानी की टीम ने रिश्वत के आरोप में मोतिहारी के भोपतपुर ओपी प्रभारी को पकड़ा।
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 9:29:22 PM
निगरानी की टीम ने रिश्वत के आरोप में मोतिहारी के भोपतपुर ओपी प्रभारी को पकड़ा।

पूर्वी चम्पारण के भोपतपुर ओपी अमित वर्मा को निगरानी टीम ने पकड़ा।

मोतिहारी / कोटवा। आशा कुमारी।

 कोटवा प्रखंड के भोपतपुर ओपी प्रभारी अमिल वर्मा को निगरानी की टीम ने शनिवार को दस हजार रुपये रिश्वत लेते के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। निगरानी टीम का कहना है कि ओपी प्रभारी को 10 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा है। टीम ने आज करीब 10 बजे प्रभारी वर्मा को भोपतपुर स्थित उनके आवास गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार करने के बाद टीम अपने साथ उन्हें पटना ले गयी।
मिली जानकारी के अनुसार भोपतपुर गांव के ही वकील सहनी ने निगरानी टीम को सूचना दी थी। वकील सहनी ने आरोप लगाया था कि कांड संख्या 131/17 में पैरवी के लिए ओपी प्रभारी वर्मा 10 हजार की मांग कर रहे हैं। इस बीच टीम के लोगो भोपतपुर आकर इस आरोप की सत्यता की जांच की। टीम का कहना है कि आरोप सही पाया गया। फिर आज जाल बिछाया गया और केमिकल लगे रुपये देने को कहा गया। छापेमारी में निगरानी के डीएसपी मो जमरुद्दीन इंस्पेक्टर विजय कुमार, मिथलेश जायसवाल सहित 14 सदस्यीय टीम थी। गिरफ्तार श्री वर्मा पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज के रहने वाले है। उनकी गिरफ्तारी भोपतपुर में एक किराये के मकान से हुई।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS