ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शरद यादव व अली अनवर के खिलाफ जदयू कार्रवाई करेगा: वशिष्ठ नारायण सिंह
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 9:05:16 PM
शरद यादव व अली अनवर के खिलाफ जदयू कार्रवाई करेगा: वशिष्ठ नारायण सिंह

 पटना,  (हि.स.)। प्रदेश जदयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि पार्टी सांसद शरद यादव और अली अनवर के खिलाफ कार्रवाई होगी। किसी को भी पार्टी से अलग राह चलने की इजाजत नहीं दी जा सकती । शरद यादव की बिहार की संवाद यात्रा पार्टी की नजर में है। जदयू अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को शाम दिल्ली प्रवास में पार्टी के सांसदों के साथ विमर्श किया है। 

समझा जा रहा है कि लालू का साथ छोड़ भाजपा के साथ जाने के नीतीश के निर्णय का शरद के विरोध को लेकर उनके खिलाफ एक—दो दिनों में कारण बताओ नोटिस जारी होगी। पार्टी से निलंबन की कार्रवाई के बाद विरोध जारी रहने पर राज्यसभा की सदस्यता समाप्त करने की भी पहल होगी।

शरद की बिहार की संवाद यात्रा शनिवार को मधुबनी से सहरसा होकर सुपौल में समाप्त होगी। वे जगह जगह रुककर महागठबंधन से नीतीश के अलग होने पर लोगों की राय जान रहे हैं । शरद का कहना है कि वे जदयू में हैं और महागठबंधन के ही साथ हैं । शरद की संवाद यात्रा से जदयू अलग है। राजद के कार्यकर्ता उनके स्वागत में जुट रहे हैंं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS