ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
निर्माणाधीन मढौरा डीजल इंजन कारखाना की बढ़ेगी सुरक्षा
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 8:04:59 PM
निर्माणाधीन मढौरा डीजल इंजन कारखाना की बढ़ेगी सुरक्षा

छपरा, (हि.स.)। निर्माणाधीन मढौरा डीजल रेल इंजन कारखाना के सुरक्षा प्रबंध को कड़ा किया जाएगा और इसके लिए कारखाना के पास पुलिस पिकेट स्थापित किया जाएगा। 

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने निर्माणाधीन डीजल रेल इंजन कारखाना का निरीक्षण किया और स्थल का निर्धारण करने के बाद यहाँ बताया कि कंपनी तथा रेलवे प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टिकोण से पुलिस पिकेट बनाने का निर्णय लिया है । सूत्रों ने बताया कि पुलिस पिकेट की स्थापना यथाशीघ्र की जाएगी और संबंधित प्रस्ताव सरकार को भेजा जायेगा। उन्होंने बताया कि विकास कार्यों में किसी तरह की बाधा उत्पन्न नहीं होने दिया जाएगा और निर्माण कार्य व विकास कार्यों में लगी कंपनियों को बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के प्रति प्रशासन पूरी तरह संकल्पित है। 
पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्यभार संभालने के बाद पहली बार मढौरा पहुंचे राय ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ बैठक कर मढौरा अनुमंडल क्षेत्र की अपराधिक गतिविधियों के बारे में जानकारी ली। उल्लेखनीय है कि पिछले माह कारखाना का निर्माण कार्य करा रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर से 25 लाख रुपये की रंगदारी अपराधियों ने मांगी थी। इस संबंध में मढौरा थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी । इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS