ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
बिहार
निर्माणाधीन मढौरा डीजल इंजन कारखाना की बढ़ेगी सुरक्षा
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 8:04:59 PM
निर्माणाधीन मढौरा डीजल इंजन कारखाना की बढ़ेगी सुरक्षा

छपरा, (हि.स.)। निर्माणाधीन मढौरा डीजल रेल इंजन कारखाना के सुरक्षा प्रबंध को कड़ा किया जाएगा और इसके लिए कारखाना के पास पुलिस पिकेट स्थापित किया जाएगा। 

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने निर्माणाधीन डीजल रेल इंजन कारखाना का निरीक्षण किया और स्थल का निर्धारण करने के बाद यहाँ बताया कि कंपनी तथा रेलवे प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टिकोण से पुलिस पिकेट बनाने का निर्णय लिया है । सूत्रों ने बताया कि पुलिस पिकेट की स्थापना यथाशीघ्र की जाएगी और संबंधित प्रस्ताव सरकार को भेजा जायेगा। उन्होंने बताया कि विकास कार्यों में किसी तरह की बाधा उत्पन्न नहीं होने दिया जाएगा और निर्माण कार्य व विकास कार्यों में लगी कंपनियों को बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के प्रति प्रशासन पूरी तरह संकल्पित है। 
पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्यभार संभालने के बाद पहली बार मढौरा पहुंचे राय ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ बैठक कर मढौरा अनुमंडल क्षेत्र की अपराधिक गतिविधियों के बारे में जानकारी ली। उल्लेखनीय है कि पिछले माह कारखाना का निर्माण कार्य करा रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर से 25 लाख रुपये की रंगदारी अपराधियों ने मांगी थी। इस संबंध में मढौरा थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी । इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS