ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
डीलिया रहिमपुर दियारा में शराब कारोबारियों के खिलाफ चलाया गया अभियान
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 7:43:27 PM
डीलिया रहिमपुर दियारा में शराब कारोबारियों के खिलाफ चलाया गया अभियान

छपरा, (हि.स.) । अब शराब कारोबारियों के खिलाफ नये पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय भी मैदान में खुद उतर गए हैं । शहर से सटे रिविलगंज थाना क्षेत्र के डीलिया रहिमपुर दियारा में शराब कारोबारियों के खिलाफ शुक्रवार को अहले सुबह व्यापक रूप से छापेमारी अभियान चलाया गया । अभियान का नेतृत्व खुद पुलिस अधीक्षक ने किया। पांच थाना की पुलिस और काफी संख्या में पुलिस बलों के साथ नाव से नदी पार कर दियारा क्षेत्र में जब अहले सुबह छापेमारी शुरू की गयी तो, शराब कारोबारियों में खलबली मच गयी और शराब बना रहे कारोबारी नदी में कूद कूद कर भाग खड़े हुए ।

भाग रहे शराब कारोबारियों में से पांच कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । इस दौरान शराब बनाने वाली 30 भठ्ठियों को पुलिस ने ध्वस्त कर दिया । करीब दो हजार लीटर अर्ध्दनिर्मित देशी शराब को पुलिस ने नष्ट कर दिया । पुलिस दस क्वींटल से अधिक महुआ मीठा व शराब बनाने वाली सामग्री को भी नष्ट कर दिया गया । शहर के काफी नजदीक होने के बावजूद डीलिया रहिमपुर दियारा भौगोलिक रूप से दुर्गम होने के कारण शराब कारोबारियों के लिए सुरक्षित स्थान बना हुआ है । यहां सुबह में पुलिस शराब की भठ्ठियों को ध्वस्त कर आती है और रात में पुनः शराब बनाने का खेल शुरू हो जाता है । शराबबंदी कानून लागू होने के बाद तत्कालीन पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने खुद जाकर डीलिया रहिमपुर दियारा में छापेमारी अभियान चलाया था । इसके बाद हरकिशोर राय ने छापेमारी अभियान में खुद शामिल हुए । इस अभियान में नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक रवि कुमार, भगवान बाजार थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार, डोरीगंज थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय, रिविलगंज थानाध्यक्ष संतोष कुमार आदि शामिल थे ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS