ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
बिहार
डीलिया रहिमपुर दियारा में शराब कारोबारियों के खिलाफ चलाया गया अभियान
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 7:43:27 PM
डीलिया रहिमपुर दियारा में शराब कारोबारियों के खिलाफ चलाया गया अभियान

छपरा, (हि.स.) । अब शराब कारोबारियों के खिलाफ नये पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय भी मैदान में खुद उतर गए हैं । शहर से सटे रिविलगंज थाना क्षेत्र के डीलिया रहिमपुर दियारा में शराब कारोबारियों के खिलाफ शुक्रवार को अहले सुबह व्यापक रूप से छापेमारी अभियान चलाया गया । अभियान का नेतृत्व खुद पुलिस अधीक्षक ने किया। पांच थाना की पुलिस और काफी संख्या में पुलिस बलों के साथ नाव से नदी पार कर दियारा क्षेत्र में जब अहले सुबह छापेमारी शुरू की गयी तो, शराब कारोबारियों में खलबली मच गयी और शराब बना रहे कारोबारी नदी में कूद कूद कर भाग खड़े हुए ।

भाग रहे शराब कारोबारियों में से पांच कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । इस दौरान शराब बनाने वाली 30 भठ्ठियों को पुलिस ने ध्वस्त कर दिया । करीब दो हजार लीटर अर्ध्दनिर्मित देशी शराब को पुलिस ने नष्ट कर दिया । पुलिस दस क्वींटल से अधिक महुआ मीठा व शराब बनाने वाली सामग्री को भी नष्ट कर दिया गया । शहर के काफी नजदीक होने के बावजूद डीलिया रहिमपुर दियारा भौगोलिक रूप से दुर्गम होने के कारण शराब कारोबारियों के लिए सुरक्षित स्थान बना हुआ है । यहां सुबह में पुलिस शराब की भठ्ठियों को ध्वस्त कर आती है और रात में पुनः शराब बनाने का खेल शुरू हो जाता है । शराबबंदी कानून लागू होने के बाद तत्कालीन पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने खुद जाकर डीलिया रहिमपुर दियारा में छापेमारी अभियान चलाया था । इसके बाद हरकिशोर राय ने छापेमारी अभियान में खुद शामिल हुए । इस अभियान में नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक रवि कुमार, भगवान बाजार थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार, डोरीगंज थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय, रिविलगंज थानाध्यक्ष संतोष कुमार आदि शामिल थे ।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS