ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पम्प से लूटे एक लाख रुपये
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 8:04:14 PM
हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पम्प से लूटे एक लाख रुपये

छपरा,  (हि.स.)। दरियापुर थाना क्षेत्र के मनपुरा में सोनपुर-रेवा मुख्य सड़क पर स्थित हमारा पेट्रोल पम्प से हथियारबंद कुछ अपराधी बंदूक के बल पर कैश काउंटर से एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। 

जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात पेट्रोल पम्प की कार्य अवधि समाप्त होने के बाद पेट्रोल पम्प मालिक अखिलेश राय तथा वहां कार्यरत कर्मचारी सो रहे थे तभी हथियार बंद छह अपराधी वहां आ धमके और कट्टे और पिस्टल का धौंस दिखाते हुए जबरन पेट्रोल देने को कहने लगा। 
पेट्रोल पम्प मालिक तथा कर्मचारी ने जब इसका विरोध किया तोे अपराधियों ने उनके साथ मारपीट की तथा कार्यालय का मुख्य गेट तोड़ कर कैश काउंटर में रखे एक लाख रुपये लेकर फरार होे गए। जिस वक्त पेट्रोल पंप पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया उस समय वहां पूर्व विधायक छोटेलाल राय का पुत्र अखिलेश राय, युगेश राय, मदन राय तथा प्रगति ठाकुर मौजूद रहे। 
 
पेट्रोल पम्प मालिक अखिलेश राय ने पहचान के आधार पर सोनू कुमार, सिन्टु कुमार, उपेन्द्र राय, शब्बीर अहमद, शेखर राय तथा मोहम्मद मलिक को अभियुक्त बनाते हुए थाने में एफआईआर दर्ज कराया। वहीं, थाना प्रभारी श्रीचरण राम ने बताया कि इस घटना में संलिप्त सभी अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कानूनी करवाई की जाएगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS