ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आइसा का सदस्यता अभियान
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 5:50:51 PM
आइसा का सदस्यता अभियान

दरभंगा,  (हि.स.)। ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा) के तत्वावधान में मंगलवार को 'चलो-चलें अब वर्ग की ओर' अभियान के तहत सदस्यता अभियान चलाया गया। सदस्यता अभियान सी.एम साइंस कालेज में आइसा राज्य कार्यकारिणी सदस्य मंयक कुमार के नेतृत्व मे चलाया गया। 

इस अभियान में छात्रों को वर्ग की ओर जाने हेतु प्रेरित करते हुए उनकी विभिन्न समस्याओं को भी सुना गया। साथ ही इस दौरान दो दर्जन से अधिक छात्र-छात्राओं द्वारा आइसा की सदस्यता भी ग्रहण की गई। 
 
सदस्यता अभियान में मयंक कुमार, राजू कर्ण, रमन कुमार निराला, मो. आमिर कैफ इत्यादि शामिल थे। यह सदस्यता अभियान सी एम साइंस कॉलेज में बुधवार को भी जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS