ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बाल काटने के बाद महिला सदमे में
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 5:47:49 PM
बाल काटने के बाद महिला सदमे में

दरभंगा,  (हि.स.)। बिहार में दरभंगा जिले के बहेड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत बाल काटे जाने की अफवाहों के बीच एक सच्ची घटना उजागर हो रही है। सोमवार की रात बेनीपुर प्रखंड अंतर्गत अचलपुर गांव में मीना देवी नामक महिला के बाल कट गए। 

इस घटना केे बाद महिला सदमे में है और किसी से भी बात करने से भी इंकार कर रही है। महिला के पति सुरेश पासवान ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रात सोमवार आठ-नौ के बीच उक्त महिला अकेली ही अपने घर के आंगन में बैठी हुई थी। 
इसी बीच अचानक वह मूर्छित हो गई। कुछ देर में जब उसे होेश आया तो उसने पाया कि उसके बाल कटे हुए थे। इस बात से वह इतनी डर गई है कि वह किसी बाहरी व्यक्ति से भी मिलने से इंकार कर रही है ।
उधर, इस बाबत जब बहेरा थानाध्यक्ष से संपर्क किया गया, तो उन्होंने भी घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि वैसे इस संदर्भ में अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। 
लेकिन रात्रि गश्ती दल को ग्रामीणों द्वारा जो कुछ बताया गया उस बात से अवगत कराते हुए उन्होंने बताया है कि गांव के लोग इस घटना को भूत-प्रेत जैसी अलौकिक बातों से जोड़ कर देख रहे हैं । इस घटना के बाद पूरा गांव डरा- सहमा हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS