ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बाइक राइडर्स के लिए खुशखबरी, UM की कमांडो बाइक लांच
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2017 7:20:20 PM
बाइक राइडर्स के लिए खुशखबरी, UM की कमांडो बाइक लांच

- पटना में खुला UM Lohia बाइक के बिहार का पहला एक्‍सक्‍लूसिव शोरूम

पटना। देशवाणी


राजधानी के बाइक लवर्स के लिए अच्‍छी खबर लेकर आया है अमेरिका की लो‍कप्रिय बाइक कंपनी ‘UM Lohia’। आज बिहार का पहला एक्‍सक्‍लूसिव शोरूम का उद्धाटन प्‍लॉट संख्‍या 925, नया टोला कुम्‍हरार, ओल्‍ड बायपास पटना में हुआ। उद्घाटन करते हुए UM Lohia टू ह्वीलर्स प्राइवेट लिमिटेड इंडिया के सीईओ राजीव मिश्रा ने कहा कि UM Lohia के बिहार के पहले शोरूम का उद्घाटन करते हुए हम गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। हम यहां बेहरीन क्‍वालिटी और हाई क्‍वालिटी की सर्विस प्रोवाइड कर बेंचमार्क स्‍थापित करने की कोशिश करेंगे।

उन्‍होंने बताया कि UM Lohia आज 45 देशों में उपलब्‍ध है, 100CC -1200CC तक की बाइक बनाती है। जल्‍द ही UM Lohia बाइक मैन्‍यूफैक्‍चरिंग का एक प्‍लांट हैदराबाद, भारत में सथापित करने जा रही है, जहां 300CC से उपर और 300 CC से नीचे की बाइक पर कंपनी कंस्‍टेंट रूप  से काम कर रही है। उन्‍होंने कहा कि कंपनी सिंतबर माह में इलेक्ट्रिकल इंजन बाइक भी लेकर आ रही है, जो बेहद खास होगा। इस बाइक की लोकप्रियता इतनी है कि 45 देशों में हर साल ढाई करोड़ बाइक सेल होती है, सिर्फ इंडिया एक लाख 30 लोग इसके ग्राहक बनते हैं। भारत में बाइक UM Lohia ब्रांड का जबरदस्‍त क्रेज है, जिसको देखते हुए कंपनी ने तरक्‍की की राह पर लगातार अग्रसर बिहार में भी आज अपना एक एक्‍सक्‍लूसिव आउटलेट की शुरुआत की है।

UM पटना के सीईओ विशाल सिंह ने कहा कि बाइक कल्‍चर में पटना भी आज किसी से पीछे नहीं है, ऐसे में यह वर्ल्‍ड फेमस बाइक कंपनी का आउटलेट खुल जाने से पटनाइट्स बाइकर को नई रेंज की बाइक आसानी से उपलब्‍ध हो सकेगी। UM Lohia बाइक अपने ग्राहकों को लग्‍जरी एक्‍सपीरीयंस कराएगा। पटना में इस ब्रांड के प्रति लोगों में सकारात्‍मक इंटरेस्‍ट दिख रहा है। उन्‍होंने बताया कि इस कंपनी के कमांडो 279.5 CC बाइक 90 फीसदी ईंधन के साथ 179 KG वेट और स्‍पोटर्स 279.5CC बाइक 90 फीसदी ईंधन के साथ 177 KG वेट में उपलब्‍ध है। इसकी कीमत कमांडो और स्‍पोटर्स की क्रमश: 1,79,675 और 1,75,238 रूपए होगी, जिसका ह्वील बेस कमांडो और स्‍पोटर्स में 1545 mm है। उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि जल्‍द ही UM बाइक लवर्स की पहली पसंद बन जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS