ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छपरा नगर निगम : मतदान केंद्रों पर उमड़ी भीड़
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2017 11:29:02 AM
छपरा नगर निगम : मतदान केंद्रों पर उमड़ी भीड़

छपरा, (हि.स.)। छपरा नगर निगम के 45 वार्डों के वार्ड पार्षदों के चुनाव के लिए रविवार को सुबह सात बजे कड़े सुरक्षा प्रबंधों के शांति पूर्ण माहौल में मतदान शुरू हो गया। डीएम हरिहर प्रसाद तथा एसपी हरकिशोर राय ने कई बूथों का निरीक्षण किया और सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया। इसके अलावा अपर समाहर्ता अरुण कुमार, एसडीओ चेतनारायण राय, एएसपी सत्यनारायण कुमार, नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक रवि कुमार, भगवान बाजार थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार, सदर पुलिस निरीक्षक नवीन कुमार सिंह ने कई बूथों का निरीक्षण करते देखे गए। दिन के दस बजे तक लगभग 25 फीसदी मतदान होने की खबर है।

मतदान के प्रति लोगों में काफी उत्साह है। मतदान शुरू होने के पहले से ही बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतार लग गई। फिलहाल, मौसम भी अनुकूल है लेकिन बारिश होने की आशंका बनी हुई है जिससे मतदान कर्मी और प्रत्याशी चिंतित हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS