ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शादी के नाम पर प्रेमिका को बुलाया और बंद फैक्ट्री में दोस्तों संग किया गैंगरेप, इसके बाद हुआ ये...
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 6:56:47 PM
शादी के नाम पर प्रेमिका को बुलाया और बंद फैक्ट्री में दोस्तों संग किया गैंगरेप, इसके बाद हुआ ये...

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


अपनी ही दोस्त के देवर से प्यार करने वाली एक नाबालिग लड़की से उसके प्रेमी और तीन दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप किया और उसके बाद उसे नदी में फेंक दिया। पीड़िता ने बताया कि उसका प्रेमी गौतम शादी का झांसा देकर उसे गुरुवार की रात को  बुलाया था। वह घर छोड़कर शादी के सपने लेकर पहुंची तो उसका प्रेमी उसे फतुहा ले गया और जेठुली के पास एक बंद फैक्ट्री में ले जाकर अपने तीन दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता का सभी ने गला दबा दिया और उसे मरा हुआ समझ पुनपुन नदी में फेंक दिया था।
लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था, वह बच गई और नदी से तैरकर बाहर निकली जिसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
एसएसपी मनु महाराज के मुताबिक पीड़िता शुक्रवार की सुबह 7 बजे थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना बताई। इसके बाद पांच घंटे के अंदर ही सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल से पुलिस ने लड़की के कपड़े भी बरामद किए हैं जिसे एफएसएल को भेजा गया है। पुलिस 48 घंटे के अंदर मामले में चार्जशीट दाखिल कर स्पीडी ट्रायल के तहत आरोपियों को सजा दिलवाएगी  आरोपी पोस्को एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।
जक्कनपुर के एक स्कूल में 10वीं में पढ़नेवाली पीड़िता की स्थिति फिलहाल गंभीर है। पीड़िता ने पुलिस को बताया गौतम ने पीड़िता को फोन कर कहा कि हमलोग पटना जंक्शन पर शाम को मिलेंगे और उसके बाद मंदिर में शादी कर लेंगे। गौतम ने उसे पटना में कुछ घंटे घुमाया फिर फतुहा ले जाकर घटना को अंजाम दिया।
गौतम ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद उसने लड़की का गला रस्सी से दबा दिया था। लड़की बेहोश हो गई थी, जिसे मरा समझ गौतम ने अपने दोस्तों के साथ उसे मोटरसाइकिल पर लादकर नारायणा पुल पर ले गया। उसने 30 फीट नीचे पीड़िता को पुनपुन नदी में फेंक दिया। किसी तरह वह नदी से निकली।
लगातार कई घंटे तक नदी में तैरने के बाद अहले सुबह पीड़िता किनारे तक पहुंची। पहुंचने के बाद वह पास के विक्रमपुर गांव में चली गई। गांव वालों को लड़की ने पूरी कहानी बताई तो लोगों ने उसे थाने पहुंचाया। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS