ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जदयू का हमला, तेजस्वी को पदयात्रा की बजाय जेल यात्रा की तैयारी करनी चाहिए
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 7:59:31 PM
जदयू का हमला, तेजस्वी को पदयात्रा की बजाय जेल यात्रा की तैयारी करनी चाहिए

 पटना,  (हि.स.)। राजद की 27 अगस्त को पटना में प्रस्तावित देश बचाओ भाजपा भगाओ रैली की तैयारी को लेकर विधासनसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की 9 अगस्त से चंपारण यात्रा पर जदयू ने तंज कसा है। जदयू के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी को पदयात्रा की बजाए कोर्ट-कचहरी और जेल यात्रा की तैयारी करनी चाहिए।

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ने शुक्रवार को यहां लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार की जनता जानना चाहती है कि खुद को सामाजिक न्याय दुहाई देने वाला गरीबों का तथाकथित नेता करोड़ों-अरबों की संपत्ति का मालिक कैसे बन बैठा है। उन्होंने कहा लालू और तेजस्वी पनामा की चर्चा करके लोगों का ध्यान अपने कारनामे से भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। अब राजनीतिक लड़ाई लालू परिवार के वश में नहीं है। चारा और लारा घोटाले में लंबे समय तक कानूनी लड़ाई से फुर्सत नहीं मिलने वाली है। उन्हें अब कार्यकर्ताओं की बजाय वकीलों की फौज की जरूरत पड़ेगी। बेहतर होगा कि लालू एक लीगल फर्म बना लें।

राजद ने महागठबंधन के समय ही भाजपा विरोधी नेताओं को एक मंच पर जुटाने के लिए 27 अगस्त को रैली का कार्यक्रम तय किया था। जदयू द्वारा महागठबंधन तोड़ भाजपा के साथ सरकार बनने के नीतीश के कदम को जनादेश का अपमान मानते हुए 9 अगस्त को क्रांति दिवस पर विरोध यात्रा का कार्यक्रम तय किया गया है। आठ अगस्त को वह पटना से मोतिहारी जाएंगे। नौ अगस्त की सुबह मोतिहारी में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कर यात्रा की शुरुआत करेंगे। मोतिहारी से बेतिया के माधोपुर जाएंगे । वहां जनसभा सभा को संबोधित करेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS