ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नरकटियागंज के बैरिया में घुसा पंडई नदी का पानी, कई गांवों पर संकट
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 7:29:11 PM
नरकटियागंज के बैरिया में घुसा पंडई नदी का पानी, कई गांवों पर संकट

बेतिया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जिले के नरकटियागंज इलाके में पिछले दो दिनों से हो रही लगातार बारिश की वजह से कई नदियों का जलस्तर काफी बढ़ गया है। इधर पंडई नदी का पानी बैरिया गांव में प्रवेश कर गया है। इस गांव में लोग अपने- अपने सामान को बचाने में लगे हुए हैं। वहां लोगों के बीच तबाही मची है। नोनिया टोला का विद्यालय बाढ़ के पानी से घिर गया है। नरकटियागंज - सहोदरा मुख्य पथ में पकड़ी ढाला से लेकर नोनिया टोला गांव तक सड़क पर करीब डेढ़ से दो फीट पानी बह रहा है। उस मार्ग पर आवागमन प्रभावित है।
 वहीं मनियारी नदी का पानी भी केसरिया पंचायत के कुछ गांव में प्रवेश करने की सूचना है। हड़बोड़ा नदी का जलस्तर भी लगातार बढ़ रहा है और तटीय क्षेत्रों में बाढ़ की आशंका बनी हुई है। वही केसरिया गांव में भी मनियारी नदी का पानी घुस गया है। हालांकि वहां देर रात के बाद पानी का स्तर थोड़ा कम हुआ है। मगर गांव में अभी भी लोग सहमे हुए है। जबकि कुण्डिलपुर पंचायत के मंझरिया गांव मनियारी नदी की बाढ़ के चपेट में आ गया है। ग्रामीण पूरी तरह से दहशत में है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS