ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
एनडीए सरकार से हैं वैश्‍य समाज को उम्‍मीदें : डॉ आनंद कुमार
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 6:56:39 PM
एनडीए सरकार से हैं वैश्‍य समाज को उम्‍मीदें : डॉ आनंद कुमार

प्रेस से रूबरू होते प्रदेश वैश्य महासभा के अध्यक्ष

-सम्‍मान समारो‍ह सह श्रावणी महोत्‍सव छह अगस्‍त को


पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 बिहार प्रदेश वैश्‍य महासभा के अध्‍यक्ष सह अधिवक्‍ता आनंद कुमार ने आज पटना स्थित गार्डन कोर्ट क्‍लब में संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान राज्‍य में एनडीए की सरकार बनने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी बधाई दी। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में एनडीए की सरकार बनने से वैश्‍य समाज सुरक्षित महसूस कर रहा है। वैश्‍य समाज को इस सरकार से काफी उम्‍मीदें हैं। समाज के लोग अब इस बात को लेकर आश्‍वस्‍त है कि अब उनकी समस्‍याओं का निराकरण जल्‍द होगा।
 श्री कुमार ने कहा कि बिहार प्रदेश वैश्‍य महासभा ने बिहार के वैश्‍य समाज से आने वाले जनप्रतिनिधियों को सम्‍मानित करने के लिए एक सम्‍मान समारोह का आयोजन रविवार, छह अगस्‍त 2017 को भारतीय नृत्‍य कला मंदिर, पटना में किया गया है। इस दौरान नवगठित सरकार के उप मुख्‍यमंत्री माननीय सुशील कुमार मोदी, राजस्‍व एवं भूमि सुधार मंत्री  श्री राम नारायण मंडल,  कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार, पर्यटन मंत्री श्री प्रमोद कुमार, सांसद रमा देवी, विधायक केदार प्रसाद, पटना की मेयर श्रीमती सीता साहू और मुजफ्फरपुर के मेयर सुरेश कुमार पप्‍पू को सम्‍मानित किया जाएगा।
वहीं, बिहार प्रदेश वैश्‍य महासभा की कार्यकारिणी अध्‍यक्ष वीणा मानवी ने कहा कि एनडीए सरकार से वैश्‍य महिलाओं की भी उम्‍मीद बंधी है। वैश्‍य समाज की महिलाएं अभी तक अपने दम पर जनकल्‍याण के कई काम कर रही है। वैश्‍य समाज की महिलाएं अभी हाल ही में 25 लोगों की टीम बनाई है, जो राज्‍यभर में घूमकर जनजागृति लाने का काम करेंगी। इसके लिए हम सरकार से मदद की उम्‍मीद करते हैं। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बिहार प्रदेश वैश्‍य महासभा उपाध्‍यक्ष अनंत कुमार, प्रभात कुमार चौधरी, पीके चौधरी, प्रवक्‍ता संजय कुमार और पूर्व विधायक श्रीमती तारा गुप्‍ता उपस्थित रहीं।      

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS