ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छेड़खानी के आरोपी प्राचार्य का जन अधिकार छात्र परिषद ने पुतला फूंका
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 6:10:59 PM
छेड़खानी के आरोपी प्राचार्य का जन अधिकार छात्र परिषद ने पुतला फूंका

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार छात्र परिषद् पटना विश्वविद्यालय इकाई द्वारा आज कारगिल चौक गांधी मैदान पटना में कॉलेज ऑफ कॉमर्स के छेड़खानी के आरोपी प्राचार्य बबन सिंह का पुतला फूंका। इससे पहले छात्रों ने जमकर नारे लगाए और जल्‍द से जल्‍द प्राचार्य को बर्खास्‍त करने की मांग की। इस दौरान छात्र नेता मनीष यादव और राहुल आनंद ने कहा कि प्राचार्य बबन सिंह पर 24 अगस्‍त 2015 को छात्रा से छेड़खानी और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप है, जिस पर न्‍यायालय ने भी संज्ञान लिया है और गैर जमानतीय वारंट जारी हुआ। मगर वे भी तक पद पर बने हुए हैं। 

उन्‍होंने कहा कि जन अधिकार छात्र परिषद जब उपाध्‍यक्ष विकास बॉक्‍सर के नेतृत्‍व में इस मुद्दे पर  शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया, तब प्राचार्य ने सत्ता में अपने रसूख के बल पर उन्‍हें भी धमकाया। साथ ही उन्‍हें आंदोलन न करने की भी धमकी दी गई। ऐसे प्राचार्य को जब तक बर्खास्‍त कर जेल नहीं भेजा जाएगा, तब तक जन अधिकार छात्र परिषद का आंदोलन जारी रहेगा। उन्‍होंने बताया कि शुक्रवार को इस मामले को लेकर हम राजभवन में राज्‍यपाल से मुलाकात कर आरोपी प्राचार्य को बर्खास्‍त करने के लिए ज्ञापन सौंपेंगे।     

जन अधिकार छात्र परिषद के प्रधान महासचिव आजाद चांद ने कहा कि प्राचार्य बबन सिंह को जल्‍द से जल्‍द बर्खास्त किया जाए, ताकि मगध विश्वविद्यालय और कॉलेज ऑफ कॉमर्स के विद्यार्थियों के बीच जो डर का माहौल है, वो खत्म हो। प्राचार्य वहां रिवाल्वर के दम पर छात्र नेताओं और छात्रों को डराने का काम हमेशा से करते है। पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान प्रधान महासचिव आजाद चांद, अमित पाठक, मनीष यादव, प्रभात कुमार, आकाश सिंह, विक्‍की कुमार समेत सैकड़ों छात्र शामिल हुए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS