ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अतिक्रमणकारियों के खिलाफ छपरा में चलेगा अभियान
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 5:54:50 PM
अतिक्रमणकारियों के खिलाफ छपरा में चलेगा अभियान

छपरा, (हिस)। शहरवासियों को जाम की समस्या से निजात दिलाने तथा यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए पुलिस प्रशासन ने महत्वपूर्ण कदम उठाया है। शुक्रवार से उन्होंने शहर में व्यापक स्तर पर अभियान चलाने का निर्देश दिया है और टेम्पो स्टैंड के लिए स्थल का निर्धारण करने का भी निर्देश दिया है । 

छपरा ने नए पुलिस अधीक्षक हरिहर प्रसाद ने शहर में सड़क पर वाहनों को खड़ा कर जाम की समस्या उत्पन्न करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है । पुलिस अधीक्षक के निर्देश के आलोक में पुलिसकर्मियों ने इसकी तैयारी अभी शुरू कर दिया है । 
अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान चलाने की जिम्मेदारी यातायात प्रभारी तथा नगर थाना की पुलिस को दी गयी है । सहायक पुलिस अधीक्षक सत्यनारायण कुमार ने बताया कि शहर में जाम की समस्या को दूर करने और यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के उद्देश्य से यह कदम उठाया गया है। 
उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने यातायात प्रभारी को कई महत्वपूर्ण दिशा निर्देश भी दिया गया है । बुधवार को पदभार ग्रहण करने के बाद नये पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने अपनी प्राथमिकताओं में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए आवश्यक कदम उठाये जाने की बात कही थी और 24 घंटे के भीतर ही उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं में शामिल महत्वपूर्ण कार्यों का कार्यान्वयन भी शुरू कर दिया है ।
वे पहले ही कह चुके हैं कि शहर के जिन मार्गों पर वन -वे ट्रैफ़िक व्यवस्था पहले से लागू है , उसे और व्यवस्थित किया जाएगा तथा इसके लिए जारी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन कराया जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS