ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शरद की नाराजगी पर नीतीश असहज, कहा-पार्टी मंच पर बहस करें शरद
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 9:42:13 AM
शरद की नाराजगी पर नीतीश असहज, कहा-पार्टी मंच पर बहस करें शरद

 पटना,  (हि.स.)। जदयू की भाजपा से नयी दोस्ती पर शरद यादव की सार्वजनिक रूप से नाराजगी जताने पर जदयू अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार असहज हो गये हैं । मंगलवार को नीतीश ने यहां कहा कि शरद सार्वजनिक मंच से नहीं पार्टी के मंच पर बहस करें । उन्हें महागठबंधन से जदयू के अलग होने और भाजपा के समर्थन से सरकार बनाने के संबंध में बता दिया था। 

कुमार ने मीडिया प्रतिनिधियों द्वारा शरद के नाराजगी के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि 19 अगस्त को पार्टी की पटना में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी। राजनीतिक स्थितियों पर चर्चा होगी। 

कुमार का मानना है कि जदयू क्षेत्रीय दल है। उसकी राज्य पार्टी के रूप में मान्यता मिली है। राज्य ​इकाई की कार्यकारिणी की विस्तारित बैठक में लिये गये निर्णय के आलोक में उन्होंने महागठबंधन से अलग होने और मुख्ममंत्री पद से इस्तीफा कर राज्य हित में भाजपा के साथ सरकार बनाने का निर्णय लिया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS