ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रंगदारी की घटनाओं से आक्रोशित चिकित्सक उतरे सड़क पर, प्रशासन के छूटे पसीने
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 9:20:48 PM
रंगदारी की घटनाओं से आक्रोशित चिकित्सक उतरे सड़क पर, प्रशासन के छूटे पसीने

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 डॉक्टरों से अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगे जाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। लिहाजा, चिकित्सक मरीजों को देखना छोड़ कर सड़क पर उतर गए हैं। वहीं, रंगदारी के खिलाफ लगातार प्रदर्शन की घोषणा से जिला प्रसाशन बैकफुट पर आ गया है। डॉक्टरों के सड़क पर उतरने के पहले ही जिला प्रशासन के अधिकारी उन्हें प्रदर्शन नहीं करने के लिए आईएमए हॉल पहुंच गए, जहां बडी संख्या में डॉक्टर मौजूद थे। वहां उपस्थित डॉक्टरों ने पुलिस प्रशासन पर सुरक्षा के मद्देनजर अनदेखी करने और उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया।
 इस दौरान दोनों ओर से हुई बातचीत का कोई सार्थक परिणाम नहीं निकला, जबकि जिला प्रशासन अधिकारी संख्या बल की कमी का रोना रोते रहे। उसके बाद चिकित्सकों का जत्था समाहरणालय के मुख्य गेट पर नारेबाजी करने लगा। इस दौरान चिकित्सकों का एक शिष्टमंडल जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में डीडीसी से मिला और मांग पात्र सौंपा।
चिकित्सकों के अनुसार पुलिस प्रशासन के कारण ही अपराधियों का मनोबल बाढ़ा हुआ है और अपराधी चिकित्सकों को टारगेट कर रहे हैं। जिस कारण भय के माहौल में काम करना मुश्किल हो गया है। इधर डीडीसी ने चिकित्सकों को सुरक्षा देने के लिए सभी कदम उठाए जाने की बात कही।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS