ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सिंतबर माह के प्रथम सप्‍ताह में होगा एक शाम, रफी के नाम कार्यक्रम
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 6:37:05 PM
सिंतबर माह के प्रथम सप्‍ताह में होगा एक शाम, रफी के नाम कार्यक्रम

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 मशहूर गीतकार मो. रफी को समर्पित कार्यक्रम 'एक शाम, मो रफी के नाम' का भव्‍य अयोजन सितंबर माह के पहले सप्‍ताह में श्रीकृष्‍ण मेमोरियल हॉल, पटना में होगा। आज पटना में संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान कार्यक्रम की सूचना देते हुए  'एक शाम, मो रफी के नाम' आयोजक ऑन मौसमी ने बताया कि रफी साहब जैसे लीजेंड ने भारतीय गाने को एक नया आयाम दिया। गायकी के क्षेत्र में उनके योगदान को कोई भूला नहीं सकता। इसलिए पटना में  सितंबर माह के पहले सप्‍ताह में एक शानदार कार्यक्रम रफी साहब को समर्पित होगा।
संवाददाता सम्‍मेलन में ऑन मौसमी ने बताया कि यह कार्यक्रम पिछले कई सालों से आयोजित किया जा रहा है। वैसे तो रफी साहब की पुण्यतिथि पर हमलोग इसका आयोजन करते हैं। मगर इस बार यह कार्यक्रम सितंबर महीने के प्रथम सप्‍ताह में आयोजित किया जाएगा। उन्‍होंने  कहा कि पिछली बार बिहार सरकार के वित्त मंत्री अब्‍दुल बारी सिद्दिकी और कला संस्‍कृति मंत्री शिवचंद्र राम ने मंच से घोषणा की थी कि आगे आने वाले दिनों में सरकार इस कार्यक्रम के लिए अनुदान देगी। मगर वर्तमान समय की राजनीतिक घटनाक्रम के बीच अनुदान नहीं मिल पाया, जिस वजह से यह कार्यक्रम अब सितंबर माह में आयोजित की जाएगी।
 कहा कि नई सरकार की ओर से अगर 'एक शाम, मो रफी के नाम' कार्यक्रम के लिए कोई सहयोग मिलता है, तो ठीक। और अगर इसमें कोई दिक्‍कत होती है तो फिर हम हर साल की तरह इस कार्यक्रम का आयोजन करेंगे । बताया कि 31 जुलाई को देश के एक नायाब सिंगर ने भले हमें अलविदा कह दिया, मगर आज भी वे अपने आवाज के जरिए लोगों के दिल पर राज करते हैं। वहीं,  संवाददाता सम्‍मेलन से पूर्व रफी साहब की पुणतिथि पर आज लोगों ने उन्‍हें संगीत के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके गानों को गाकर याद किया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS