ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मुजफ्फरपुर में अपराधी को ग्रामीणों ने मार गिराया
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 5:48:24 PM
मुजफ्फरपुर में अपराधी को ग्रामीणों ने मार गिराया

मुजफ्फरपुर, (हि.स) : मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के बहिलवारा भुआल रविवार देर रात चौर में छिपे अपराधियों और ग्रामीणों के बीच मुठभेड़ हो गई । इस घटना में दो ग्रामीण अपराधियों द्वारा गोली चलाने से घायल हो गए। वहीं, रामअनुज शाही नामक अपराधी को ग्रामीणों द्वारा मार गिराया गया । 

गौरतलब है कि गुरुवार की देर शाम पारू थाने की रघुनाथपुर पंचायत के उपमुखिया इंद्रदेव महतो के पुत्र अनिल कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी थी जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ग्रामीणों को पता चला कि अपराधी बगल के चौर में ही छिपे हैं तो उन्होंने उस स्थान घेर लिया। वहीं, ग्रामीणों से घिरा हुआ पाकर अपराधियों ने गोली चलाना शुरू कर दिया जिसमें गांव के दो लोगों को गोली लग गई। मुठभेड़ में मारे गए अपराधी के पास से दो पिस्टल एक देसी कट्टा नौ गोली भी बरामद किए गए । पारु थाना अध्यक्ष केशरी चन्द्र ने मारे गए व्यक्ति की पहचान अपराधी के तौर पर की है।

गौरतलब है कि रविवार देर शाम पारू थाने की रघुनाथपुर पंचायत के उपमुखिया इंद्रदेव महतो के पुत्र अनिल कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी थी । घटना रघुनाथपुर गांव के निकट मटकुरी चौर में घटी। आसपास के लोगों ने घायल को सरैया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

इसके बाद उन्हें शहर के बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां जांच में पता चला कि गोली पेट में लगी है, जो आंत में फंसी है। उसकी स्थिति देख रविवार देर रात ही उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया पर उसे लाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

घटनास्थल के निकट से पुलिस ने एक बाइक व गोली का एक खोखा भी बरामद किया है। रघुनाथपुर पंचायत के मुखिया बैद्यनाथ प्रसाद यादव के पुत्र राजू यादव व अन्य ने बताया कि बेहोश होने से पहले अनिल सरैया थाने के हरिहरपुर गाव के रामानुज शाही व अन्य पर गोली मारने का आरोप लगाया था। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS