ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 19 अगस्त कोः केसी त्यागी
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2017 3:25:47 PM
जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 19 अगस्त कोः केसी त्यागी

 नई दिल्ली,  (हि.स.)। बिहार में महागठबंधन की टूट और भाजपा के साथ हुए गठजोड़ से जदयू के भीतर के असंतुष्ट नेताओं को पार्टी के मंच पर अपनी बात रखने का मौका जल्द ही मिलेगा। जदयू अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा से हाथ मिलाने के बाद सूबाई सत्ता पर अपना कब्जा पूर्ववत बरकरार तो रख लिया, किंतु उनके इस फैसले ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को नाराज कर दिया है। राजद को छोड़ कर भाजपा के साथ सरकार बनाने के फैसले को लेकर जदयू के खेमे में मतभेद है। ऐसे में नीतीश ने 19 अगस्त को पटना में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है।

जदयू के वरिष्ठ नेता व प्रवक्ता केसी त्यागी ने बताया कि जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 19 अगस्त को पटना में बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार द्वारा बुलाई गई इस बैठक में जदयू के सभी पदाधिकारी और नेता मौजूद रहेंगे।

समझा जा रहा है कि इस बैठक में बिहार के राजनीतिक बदलावों और मतभेदों को दूर करने पर चर्चा की जाएगी। साथ ही आगे की रणनीति और भविष्‍य में पार्टी द्वारा उठाए जाने वाले कदमों पर विचार किया जाएगा। माना जा रहा कि इस बैठक में नीतीश राजद को छोड़ भाजपा के साथ सरकार बनाने के अपने फैसले से असंतुष्ट नेताओं के समक्ष अपनी बात रख उनकी नाराजगी दूर करेंगे।

इससे पहले केसी त्‍यागी बिहार में सरकार को लेकर कह चुके हैं कि जदयू राजग का हिस्‍सा नहीं है बल्कि भाजपा-जदयू का यह साथ अभी बिहार तक ही सीमित है। उन्‍होंने यह भी कहा था कि केंद्र में हाथ मिलाने से लेकर आगे के अन्‍य फैसले नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS