ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अगलगी में दो आवासीय घर व कपड़े की दुकान सहित करीब 3.5 लाख की संपत्ति जलकर राख
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2017 9:46:34 AM
अगलगी में दो आवासीय घर व कपड़े की दुकान सहित करीब 3.5 लाख की संपत्ति जलकर राख

मोतीहारी  (हि.स.)। बिहार के मोतीहारी जिले के रामगढ़वा प्रखंड क्षेत्र के अधकपरिया पंचायत अंतर्गत मुर्गीया टोला गांव में शुक्रवार की मध्य रात्रि अचानक लगी आग में दो आवासीय घर,एक कपड़े की दुकान,एक फैशन प्रो मोटरसाइकल, 25 हजार रुपये नगद,फर्नीचर,कपड़े तथा बर्तन सहित करीब 03 लाख से अधिक की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई। इसकी जानकारी देते हुए अग्नि पीड़ित व बसंत महतो के दो पुत्रों संजय महतो एवं रामछत्री महतो ने बताया कि हमलोग खाना खाकर सो गए थे। 

रात्रि में करीब 11:30 बजे मेरे घर में अचानक आग लग गई। जिसमें संजय महतो का बीआर 22 के -2992 नंबर का एक पैशन प्रो मोटरसाइकल,04 सिलाई मशीन,गैस सिलेंडर,फर्नीचर,बर्तन तथा कपड़े जलकर नष्ट हो गए।वहीं रामछत्री महतो का घर व जले हुए बाइक की तस्वीर आवासीय घर,कपड़े की दुकान,25 हजार रुपये नगद,फर्नीचर, तथा बर्तन सहित अन्य सामग्रियां जलकर राख हो गयीं।ग्रामीणों के सहयोग से अगलगी पर काफी मशक्कत के बाद काबू तो पा लिया गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और आग ने इतनी भयानक रूप ले लिया कि घर में रखा हुआ कोई भी सामान नहीं निकल पाया।
 
अगलगी का कारण अभी नहीं पता चल पाया है। लेकिन बिजली के शौट- सर्किट से आग लगने की संभावना जताई जा रही है।पीड़ित परिवार के द्वारा स्थानीय सीओ रवीन्द्र कुमार को एक लिखित आवेदन देकर सरकारी सहायता की गुहार लगाई है। समाचार प्रेषण तक प्रखंड से कोई भी पदाधिकारी पीड़ित परिवार से मिलने या सहयोग करने नहीं पहुंचे थे।उक्त जानकारी पीड़ित के संबंधी जोत नारायण महतो ने दी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS