ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ललित किशोर बने बिहार के ​महाधिवक्ता, राम बालक का इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2017 9:19:38 AM
ललित किशोर बने बिहार के ​महाधिवक्ता, राम बालक का इस्तीफा

पटना,  (हि.स.)। ​जदयू—भाजपा की साझा सरकार ने शनिवार को ललित किशोर को राज्य का महाधिवक्ता बनाने का पहला निर्णय लिया है। राज्य मंत्रिमंडल के पहला विस्तार के बाद मुख्यमंत्री के 1 अणे मार्ग स्थित आवास में 28 सदस्यीय मंत्रिमंडल की पहली बैठक में यह फैसला लिया गया। इधर राम बालक महतो ने महाधिवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया है जिनका इस्तीफा स्वीकार भी कर लिया गया है। 

पटना हाईकोर्ट के जाने माने वकील राम बालक महतो पहली बार 1980 को पहली बार महाधिवक्ता बने थे। राज्य का सातवीं बार महाधिवक्ता बन उन्होंने इतिहास रच दिया है। पी.के.शाही के इस्तीफा के बाद उन्हें 27 नवम्बर,2010 को वह तीसरी बार महाधिवक्ता बने थे। जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री बनने पर उन्हें हटा दिया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS