ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दुर्घटना में घायल हुए डीएवी छात्र की उपचार के दौरान मौत
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2017 4:01:33 PM
दुर्घटना में घायल हुए डीएवी छात्र की उपचार के दौरान मौत

दरभंगा, (हि.स.)| गुरुवार को दरभंगा-सकरी एन एच-57 पर मोसिमपुर गांव के निकट बोलेरो की ठोकर से घायल हुए डीएवी के दो छात्रों में से क्लास 6 ई के एक छात्र नीतीश की यहां के एक अस्पताल में उपचार के दौरान गुरुवार को देर रात मौत हो गई। 
उल्लेखनीय है कि दरभंगा-सकरी एन एच-57 पर मोसिमपुर गांव के निकट गुरुवार को स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे डीएवी के दो छात्रों समेत दो मोटरसाइकिल सवार को एक बेकाबू बोलेरो ने कुचल दिया था । 
हादसे के बाद गंभीर रूप से जख्मी उक्त दोनों छात्रों को ईलाज हेतु अललपटटी स्थित पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया ।
इनमें से सदर थानाक्षेत्र अंतर्गत गौसाघाट गांव के निवासी सुधीर यादव के 12 वर्षीय पुत्र नीतिश की ईलाज के दौरान देर रात हो गई जबकि इस दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हुए सुधीर यादव के सगे भाई दिलीप यादव के 13 वर्षीय पुत्र माइकल का उपचार चल रहा है । वहीं, इस दुर्घटना के दो अन्य पीड़ितों का अब तक पता नहीं चल पाया है । सदर थाना की पुलिस द्वारा बाइक एवं बोलेरो को जब्त कर इस घटना में घायल हुए लोेगों की तलाश की जा रही है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS