ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार को खत्‍म करने पर तुले हैं नीतीश : जलोपा
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 6:23:18 PM
बिहार को खत्‍म करने पर तुले हैं नीतीश : जलोपा

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 जनतांत्रिक लोकहित पार्टी ने नीतीश कुमार पर बिहार को खत्‍म करने का आरोप लगाया। पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष ने बिहार के राजनीति हालात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने राज्‍य की जनता की जनता को हमेशा ठगने का काम किया है। वे बात नैतिकता की करते हैं, मगर वे कौन सी नैतिकता गढ़ रहे हैं? अगर लालू यादव खराब हैं तो उनके साथ ही बिहार की जनता ने जनादेश दिया था।

श्री कुमार ने कहा कि नीतीश ने सबकुछ जानते हुए भी उनका हाथ क्‍यों पकड़ा था? आज लालू यादव को खराब कह रहे हैं, कल भाजपा को कह रहे थे। भाजपा से भी तो अलग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्‍मीदवार बनाने के बाद हुए थे। तब कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे, मगर भाजपा के साथ नहीं जाएंगे। तो नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि वे किस मिट्टी में जा रहे हैं। तब भाजपा को सांप्रदायिक बताया था, तो क्‍या अब वे सांप्रदायिक नहीं हैं? राज्‍य की जनता जानना चाहती है कि आपकी नैतिकता की परिभाषा क्‍या है ?
श्री कुमार ने पूछा कि नीतीश कुमार गांधी के सपने दिखाते हैं। उनकी बात करते हैं। मगर अपनी कुर्सी बचाने के लिए वे कुछ भी कर सकते हैं। उन्‍हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि राजनीतिक अस्थिरता से राज्‍य का विकास बाधित होता है। उन्‍हेंने तो अब मैनडेट का भी अपमान करना शुरू कर दिया है। यह बिहार के लिए सही सकेंत नहीं है। वे बिहार को बर्बाद करने पर तुले हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS