ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश को शपथ दिलाने के विरोध में राजद का राज्यव्यापी धरना-प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 9:16:00 AM
नीतीश को शपथ दिलाने के विरोध में राजद का राज्यव्यापी धरना-प्रदर्शन

 पटना,  (हि.स.)। विधान सभा में सबसे बड़ेे दल राजद की बजाय नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाने के राज्यपाल के फैसले के विरोध में राजद ने गुरुवार को राज्यव्यापी धरना-प्रदर्शन का एलान किया है। 

 

हाजीपुर में राजद कार्यकर्ताओं और लालू समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। पटना में गांधी सेतु पर जाम लगा दिया है। डीजीपी ने सभी जिलों के पुलिस प्रमुखों को कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए कारगर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

 

राज्यपाल ने राजद की उस मांग को ठुकरा दिया है जिसमें नीतीश कुमार को गुरुवार को 10 बजे शपथ दिलाने का कार्यक्रम रद्द करने की अपील की गई थी । तेजस्वी से राज्यपाल ने कहा कि आपने सरकार बनाने का दावा नहीं किया। इस पर राजद ने उनसे अपने निर्णय पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया। विधानसभा में सबसे बड़ा दल होने के नाते राजद नेता तेजस्वी यादव राज्यपाल के समक्ष खुद को मौका देने का अनुरोध दुहराते रहे।

 

बाद में तेजस्वी ने मीडिया से कहा कि नीतीश के लिए मैं बहाना था। उन्हें तो भाजपा के साथ जाना था। बीती रात ऱाजभवन के सामने थोड़ी देर धरना देने के बाद विधायकों के साथ पैदल मार्च करते हुए तेजस्वी और उनके समर्थक आवास लौट गये।

 

उधर आज 10 बजे राजभवन के राजेन्द्र मंडप में नीतीश कुमार के शपथग्रहण के कार्यक्रम के मद्देनज़र अभी से सुरक्षा चौकसी बढ़ा दी गयी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS