ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजद सबसे बड़ा दल,सरकार बनाने का दावा करेगा: भाई वीरेन्द्र
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 10:02:15 PM
राजद सबसे बड़ा दल,सरकार बनाने का दावा करेगा: भाई वीरेन्द्र

 पटना,  (हि.स.)। राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने कहा कि विधानसभा में अकेले 80 विधायकों के संख्या बल होने के कारण उनकी पार्टी राज्यपाल के समक्ष सरकार बनाने का दावा पेश करेगी। कांग्रेस व अन्य भाजपा विरोधी विधायकों का सहयोग मिलेगा।

नीतीश कुमार की कार्यशैली के खिलाफ ​अक्सर मुखर रहे राजद विधायक ने दावा किया कि भाजपा के साथ जाने पर नीतीश कुमार की राजनीति मिट्टी में मिल जायेगी। उन्होंने महागठबंधन को मिले पांच वर्षों के जनादेश का अनादर कर महागठबंधन तोड़ने का राजनीतिक पाप किया है। जनता उन्हें माफ नहीं ​करेगी। अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने का नीतीश ढोंग करते हैं । अपराधियों को प्रश्रय देने का उनका पुराना रिकार्ड रहा है। उन्होंने कहा कि महामहिम राज्यपाल से नयी सरकार बनाने के लिए पहले सबसे बड़ा दल के नाते राजद को मौका देने की अपेक्षा है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS