ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी: डॉ टीपी सिंह को कूरियर भेज मांगी दस लाख रंगदारी, आइएमए ने दिया अल्टीमेटम,एक धराया
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 8:43:51 PM
मोतिहारी: डॉ टीपी सिंह को कूरियर भेज मांगी दस लाख रंगदारी, आइएमए ने दिया अल्टीमेटम,एक धराया

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


शहर में रंगदारी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आयेदिन किसी न किसी से रंगदारी मांगी जा रही है। इसी क्रम में शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डा.टीपी सिंह से कूरियर भेजकर दस लाख रंगदारी मांगी गई है। इस बार चिकित्सक ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को कूरियर से पत्र भेज रंगदारी की मांग की गई है। पत्र में किसी कुणाल सिंह के नाम से रंगदारी मांगी गई है। चिकित्सक से रंगदारी मांगने को लेकर आइएमए की जिला इकाई की बैठक की गयी। बैठक में जिला प्रशासन को पांच दिनों को अल्टीमेटम दिया गया  है। कहा गया है कि पांच दिनों के अंदर अपराधी नहीं पकड़ा जाता तो आइएमए अगली रणनीति पर कार्रवाई करेगा।

इतना ही नहीं बुधवार सुबह 7:52 फोन कर कहा गया कि कल आपको सामान मिल गया होगा। इसपर अमल शुरू कर दीजिए, होशियारी दिखाने की कोशिश की तो आपको व आपके पुत्र को गोली मार दी जाएगी।  इसके बाद पुन: दो बार  और फोन किया गया, मगर उन्होंने रिसीव नहीं किया। यह फोन आज ही सुबह क्रमश: 8:20 और 9:32 में आया था। 

फिलहाल इस घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत में है। इधर एसपी जितेन्द्र राणा ने कहा कि चिकत्सक को अंगरक्षक मुहैया करा दिया गया है। इधर रंगदारी के एक पुराने मामले में चांदमारी निवासी सूरज कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। यह रंगदारी राजाबाजार के टेंट व्यवसायी राहुल अग्रवाल से पिछले वर्ष जुलाई में 11 तारीख को मांगी गयी थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS