ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कोसी को 10 नयी सड़कों का सौगात देगी केंद्र सरकार: पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 6:10:45 PM
कोसी को 10 नयी सड़कों का सौगात देगी केंद्र सरकार: पप्‍पू यादव

-24 अगस्‍त को आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे नितिन गडकरी

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि केंद्र सरकार दस नयी सड़कों की सौगात कोसी को देगी। इसके लिए आगामी 24 अगस्‍त को मधेपुरा के बीएन मंडल स्टेडियम में भव्‍य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।
उन्‍होंने आज केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद पत्रकारों को बताया कि केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम के लिए अपनी सहमति दे दी है। श्री यादव ने कहा कि नवनिर्मित सड़कों के उद्घाटन के साथ श्री गडकरी 5 सड़कों का शिलान्‍यास करेंगे, जबकि 5 अन्‍य नयी सड़कों के निर्माण की घोषणा भी करेंगे।
सांसद यादव ने कहा कि कोसी के विकास की प्रतिबद्धता उनकी कार्यशैली का हिस्‍सा है। कोसी से लेकर संसद तक वे बिहार के विकास और बिहारवासियों के कल्‍याण के लिए तत्‍पर रहते हैं। इसी का परिणाम है कि केंद्र सरकार ने उनकी मांगों के आधार पर कोसी में राजमार्ग का विस्‍तार, शिलान्‍यास और नये एनएच निर्माण की दिशा में पहल कर रही है।
उन्‍होंने कहा कि नयी सड़कों के निर्माण से कोसी में यातायात के नये युग की शुरुआत होगी। इससे आवागमन में सहूलियत होने के साथ ही रोजगार के नय रास्‍ते भी खुलेंगे। नये बाजार भी बनेंगे। इसका लाभ कोसीवासियों को मिलेगा। सड़कों के निर्माण से किसान भी अपने उत्‍पादों को लाभकारी मूल्‍य के लिए बाजारों तक आसानी से ले जा सकेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS