ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सिम्मी सलोनी हत्याकांड के विरोध में मिशु ने दिया धरना
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2017 4:42:33 PM
सिम्मी सलोनी हत्याकांड के विरोध में मिशु ने दिया धरना

दरभंगा, (हि.स.)| मिथिला स्टुडेण्टस् यूनियन के तत्वावधान में सिम्मी सलोनी हत्याकाण्ड के विरोध में मंगलवार को समाहरणालय स्थित धरनास्थल पर एक दिवसीय धरना कार्यक्रम आहूत किया गया । 
यूनियन के जिला उपाध्यक्ष दिवाकर मिश्र के नेतृत्व में आहूत उक्त धरना कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यूनियन के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता रजनीश प्रियदर्शी ने कहा कि अमन-चैन के उदाहरण के रूप में जाने जाने वाला मिथिलांचल आज अपराधियों का गढ़ बन चुका है। 
राष्ट्रीय स्तर के बैडमिंटन खिलाड़ी सिम्मी सलोनी की हत्या पर पुलिस प्रशासन की सुस्ती और नाकामयाबी को दुखद बताते हुए सिम्मी के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन को और अधिक तेज करने की बात भी उन्होंने कही। 
इस मौके पर अपने अध्यक्षीय संबोधन में दिवाकर मिश्र ने कहा कि दरभंगा में नित्य हो रहे अपराध के सामने पुलिस प्रशासन बेबस और लाचार है। उन्होंने बहुयामी प्रतिभा की धनी ' सिम्मी सलोनी- हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच किए जाने की मांग भी की ।
यूनियन के जिला अध्यक्ष अमित सिंह ने कहा कि हत्या के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। उन्होंने आगे कहा कि इस हत्या की गुत्थी को यदि जल्द-से-जल्द सलझाया नहीं गया और दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो इस आंदोलन के और भी उग्र होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।
वहीं, विश्वविद्यालय प्रभारी अमित ठाकुर ने इस हत्याकांड को पुलिस की विफलता बताते हुए करवाई करने की मांग की। मिसु मृतका सिम्मी के परिवार के साथ है तथा न्याय दिलाने तक दम नहीं लेगी।
धरना कार्यक्रम में राहुल झा, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष गोपाल चौधरी, हिमांशु सिंह, सागर नवदिया, राजा कुमार, अविनाश, राजन, विकाश, आशीष, निहाल, पिन्टू, विक्की, अमित मिश्रा समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे।
बाद में मिशू के कार्यकर्ताओं द्वारा एक छह सूत्री मांग-पत्र का ज्ञापन भी सौंपा गया जिसमें घटना की सीबीआई जांच कराने, हत्यारे को फांसी देने, लहेरियासराय बैडमिंटन कोर्ट का नाम सिम्मी सलोनी पर करने, दोषी पुलिसकर्मी को बर्खास्त करने के अलावा शहर के प्रमुख स्थलों जैसे फील्ड, पार्क, जॉगिंग पैलेस, चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने के अलावा शहर में पुलिस गश्त नियमित करने आदि मांगें शामिल हैं ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS