ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
माले जिला कमिटी की बैठक में स्थापना दिवस व आंदोलन पर चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2017 7:27:57 PM
माले जिला कमिटी की बैठक में स्थापना दिवस व आंदोलन पर चर्चा

दरभंगा,  (हिस)| भाकपा (माले) जिला कमिटी की बैठक पंडासराय स्थित जिला कार्यालय में जिला सचिव बैद्यनाथ यादव की अध्यक्षता में प्रारंभ हुई । इस बैठक में बतौर प्रभारी पधारे भाकपा (माले) पोलित ब्यूरो सदस्य सह जिला प्रभारी धीरेन्द्र झा भी मौजूद थे । इस मौके पर राज्य व देश की राजनीतिक परिस्थिति, खेग्रामस सदस्यता अभियान, दरभंगा के सिम्मी सलोनी ह्त्याकांड , 9 से 15 अगस्त तक भूमि अधिकार से संबंधित तीसरे चरण का आंदोलन, 28 जुलाई को पार्टी के स्थापना दिवस व पार्टी के मजबूती विषयक परिचर्चा से संबंधित निर्णय सर्वसम्मति से लिए गए ।
बैठक को सम्बोधित करते हुए भाकपा (माले) पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेन्द्र झा ने कहा कि दलित-गरीबों के भूमि-अधिकार को लेकर 31 जुलाई को विधान सभा के समक्ष प्रदर्शन किया जाएगा । साथ ही उन्होंने कहा है कि बिहारशरीफ में अमन मार्च पर लाठीचार्ज और गिरफ़्तारी, शराबबंदी कानून के तहत गिरफ्तार दलित-गरीबों की रिहाई के लिए आंदोलन एवं सिम्मी सलोनी हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच की मांग को लेकर दरभंगा में आंदोलन तेज़ किया जाएगा ।
बैठक में आरके सहनी, लक्ष्मी पासवान, प्रो. कल्याण भारती, अशोक पासवान, अभिषेक कुमार, सत्यनारायण मुखिया, बिश्वनाथ पासवान, मो. जमाल उद्दीन, रोहित सिंह, संदीप चौधरी , गजेन्द्र नारायण शर्मा, प्रिंस कर्ण, उमेश साह,अमित पासवान सहित कई लोग शामिल थे।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS