ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
एनएच-28 पर तेल भरे टैंकर ने मोटरसाइकिल सवार को मारी ठोकर
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2017 3:53:00 PM
एनएच-28 पर तेल भरे टैंकर ने मोटरसाइकिल सवार को मारी ठोकर

मुजफ्फरपुर,  (हि.स.)| मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के एनएच-28 स्थित मोतीपुर थाना के बरजी चौक के समीप तेल भरे टैंकर ने एक मोटरसाइकिल सवार को ठोकर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी हालत में युवक टैंकर में फंसकर क़रीब सौ मीटर तक घसीटता चला गया। जब लोगों ने शोर मचाया तब चालक ने गाड़ी छोड़ भागना चाहा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद ट्रक में फंसे युवक को बाहर निकाला गया।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक कि गंभीर हालत को देखते हुए उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया| जख्मी युवक की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के चकवा मेहसी निवासी मो. मुश्ताक आलम के 30 वर्षीय पुत्र नेयाज आलम के रूप में हुई है। वह मोटरसाइकिल से मुजफ्फरपुर जा रहा था| मौके पर पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी राहुल राज और अंचलाधिकारी शिवजी सिंह ने सड़क जाम हटवाया। पुलिस ने टैंकर व बाइक जब्त कर ली है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने बताया कि चालक को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है। घायल युवक के बयान के आधार पर आगे की क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS