ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चोरों ने मचाया उत्पात, दो घरों से की लाखों रुपये के गहनों व नकदी की चोरी
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 10:58:02 AM
चोरों ने मचाया उत्पात, दो घरों से की लाखों रुपये के गहनों व नकदी की चोरी

मोतीहारी, (हि.स)। बिहार के पूर्वी चंपारण में गुरुवार की रात हरसिद्धि बाजार से सटे नहर के पास स्थित वार्ड संख्या छह के दो घरों में घुसकर चोरों ने लाखों के गहने व नकद की चोरी कर ली। गृहस्वामी विशुन यादव ने बताया कि रात में घर के सभी लोग खाना खाकर सोए थे। सुबह जब वे उठे तो एक कमरे का दरवाजा खुला था। वहीं, उसमें रखी पेटियों के ताले टूटे थे। बाहर जाकर खोजबीन की गई तो करीब ढाई सौ मीटर की दूरी पर सरेह में धान के खेत में कुछ अन्य पेटियां मिलीं। 
चोर घर के पिछले रास्ते से ईंट की सीढ़ी से चढ़कर ऊपर से नीचे आए थे। उस वक्त उस कमरे में कोई भी नहीं सोया था। तलाशी के बाद पता चला कि चाेरों ने 50 हजार रुपये नकद व डेढ़ लाख के सोने व चांदी के गहनों पर भी हाथ साफ कर दिया।
वहीं, रामप्रवेश साह नाम के दूसरे गृह स्वामी ने बताया कि रात में परिवार के एक सदस्य को छोड़ सभी छत पर सोए थे। सुबह में उठे तो पता चला कि घर का जो सदस्य नीचे सोया था, उसके कमरे के दरवाजे में बाहर से कुंडी लगा दी गयी थी। चोर घर के पिछवाड़े स्थित खेत से भीतर घुसे थे। 
दूर सरेह में ले जाकर घर के समान बिखेर दिए थे। उन्होंने बताया कि चोर व्यवसाय के लिए पेटी में रखे पांच लाख 20 हजार रुपये नकद व साढ़े तीन लाख रुपये की कीमत के सोने व चांदी के गहने चुरा ले गए। 
मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया कि गांव से सटे ही एक बगीचे में बंदी के बावजूद खुलेआम दारू की बिक्री हो रही है। इस कारण देर रात तक इधर अंजाने व अवांछित तत्वों का आना-जाना लगा रहता है। लेकिन प्रशासन इस दिशा में कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहा। थानाध्यक्ष राजू कुमार पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
उन्होंने दावा किया कि जल्द ही पुलिस चोर सभी चोराेंं को गिरफ्तार कर लेगी ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS