ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजस्वी से सफाई को लेकर महागठबंधन में खटपट
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 8:11:19 PM
तेजस्वी से सफाई को लेकर महागठबंधन में खटपट

पटना, (हि.स.)। सत्तारुढ़ महागठबंधन में खटपट थमने का नाम नहीं ले रहा। भ्रष्टाचार के सीबीआई मामले में ​उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से सफाई को लेकर जदयू के प्रवक्ताओं शुक्रवार को अलग-अलग बयान जारी कर कहा कि तेजस्वी को सफाई देनी ही होगी। इधर लालू प्रसाद द्वारा तेजस्वी के इस्तीफा या सपफाई नहीं देने के दो-टूक जवाब के बाद जदयू प्रवक्ताओं की प्रतिक्रिया का जवाब नहीं मिल रहा है। वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दिकी ने पार्टी का स्टेंड स्पष्ट कर दिया है कि न तेजस्वी इस्तीफा देंगे और न किसी दल विशेष के कहने पर सफाई।
जदयू प्रवक्ता संजय कुमार सिंह, अजय आलोक और राजीव रंजन ने शुक्रवार को भ्रष्टाचार और अपराध पर जीरो टार्लेंस की नीति से उनकी पार्टी पीछे नहीं हट सकती। इन नेताओं ने महागठबंधन की एका के संबंध में कहा इसकी जिम्मेदारी तीनों दलों की संयुक्त रूप से है ,अकेले जदयू की नहीं। प्रकारांतर जदयू की ओर से तेजस्वी से इस्तीफा का दबाव है ।
इधर राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि तेजस्वी ​नयी दिल्ली प्रवास में सीबीआई मामले में कानूनी लड़ाई की तैयारी में जुटे है। एफआईआर में दर्ज नाम हटवाने के​ लिए इसे चुनौती देने के साथ पटियाला हाउस की सीबीआई की अदालत में अग्रिम जमानत की भी अर्जी दायर करने की तैयारी में लगे है। अदालत से जमानत मिल जाने पर जदयू या विपक्ष का उन्हें मंत्रिमंडल हटाने के दबाव का तब राजनीतिक मुकाबला होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS