ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पारण परेड के बाद महिला पुलिस जिला मुख्यालय पहुंची, किया मार्च
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 7:47:23 PM
पारण परेड के बाद महिला पुलिस जिला मुख्यालय पहुंची, किया मार्च

छपरा, (हि.स.)। पारण परेड के बाद जिला मुख्यालय वापस पहुंची महिला पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार की शाम शहर में मार्च किया। करीब दो सौ पुलिसकर्मी पारण परेड के बाद नगर निगम चुनाव के बाबत नाथनगर से पुलिस केन्द्र पहुंची है और लेकर शहर में सरगर्मी बढ़ गयी है।

चुनाव को शांति पूर्ण व निष्पक्ष माहौल में संपन्न कराने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक अनसुइया रणसिंह साहू के निर्देश पर महिला पुलिसकर्मियों ने शहर में मार्च किया। इस दौरान पुलिस केन्द्र वरीय पुलिस पदाधिकारी भी शामिल थे । शहर में महिला पुलिसकर्मियों कामार्च काफी आकर्षक और प्रभावी रहा। सहायक पुलिस अधीक्षक मनीष ने बताया कि शहर में विधि व्यवस्था तथा सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए महिला पुलिसकर्मियों का मार्च कराया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS