ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र में चोरों का गिरोह सक्रिय
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 2:54:29 PM
विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र में चोरों का गिरोह सक्रिय

दरभंगा, (हि.स.)। बिहार में दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र अंतर्गचोरी चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस महकमे की कार्यशैली पर प्रश्न-चिन्ह लग रहे हैं। 

कुछ दिन पहले विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के शिवधारा स्थित एसबीआई के एटीएम को तोड़ कर चोरों द्वारा 17 लाख से उपर की रकम चोरी कर ली गई थी। वहीं बीती रात इसी थानाक्षेत्र के आजमनगर,कादिराबाद निवासी दिलीप मंडल के घर का ताला तोड़ कर चोरों द्वारा एक लाइसेंसी पिस्टल समेत चालीस हजार नगद व तकरीबन एक लाख के जवरात चोरी कर ली गई। दिलीप मंडल के साले पंकज कुमार बताते हैं कि उनके जीजा पिछले चार दिनों से इलाज हेतु आर बी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच घर की रखवाली हेतु एक व्यक्ति उनके घर में सोता था लेकिन कुछ कारणों से वह व्यक्ति घर में सोने के लिए नहीं जा पाया। मौके का फायदा उठाते हुए चोरों ने घटना को अंजाम दे डाला। साथ ही मौके पर चोरों द्वारा मल-मूत्र विसर्जन कर ऐसे सुराग छोड़ दिए गए हैं, जिसके माध्यम से पुलिस यदि चाहे तो डाग स्क्वायड की सहायता से चोरों का पता कर सकती है।

थानाध्यक्ष अजीत कुमार राय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि मल-मूत्र संबंधी सुराग के संदर्भ में एक्सपर्ट की सलाह ली गई है लेकिन एक्सपर्ट द्वारा मल-मूत्र के सहारे डाग स्क्वायड द्वारा सुराग मिल पाने से इंकार किया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि पसीने के महक के सहारे ही डाग स्क्वायड सुराग ढूंढ पाने में सक्षम हो पाता है। फिल्हाल, दिलीप मंडल के मैनेजर फूल कुमार यादव द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने की प्रक्रिया जारी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS