ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राजनीति के अजातशत्रु हैं कोविंद : सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2017 7:12:44 PM
राजनीति के अजातशत्रु हैं कोविंद : सुशील मोदी

पटना, (हि.स.)। दलित समाज से आने वाले बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर बधाई देते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि वे सही मायने में राजनीति के अजातशत्रु हैं। एनडीए उम्मीदवार होने के बावजूद उन्हें जदयू सहित देश के 40 राजनीतिक दलों का समर्थन मिला। 

गुरुवार को यहां आयोजित पत्रकार सम्मेलन में उन्होंने कहा कि बुधवार को उन्होंने टेलीफोन करके जब उन्हें जीत की अग्रिम बधाई दी तो कोविंद ने बिहार से अपने विशेष लगाव की चर्चा करते हुए उन्हें भरोसा दिया कि राष्ट्रपति के तौर पर वे बिहार के हितों का विशेष ख्याल रखेंगे।
सर्जिकल स्ट्राइक, प्रधानमंत्री की पाकिस्तान यात्रा, नोटबंदी जैसे मुद्दों पर नरेन्द्र मोदी का साथ देने वाले नीतीश कुमार ने यूपीए के दबाव के बावजूद कोविंद को जिस तरह अपना समर्थन दिया, उसी प्रकार उन्हें भ्रष्टाचार के आरोप में धिरे तेजस्वी यादव को बर्खास्त करने की हिम्मत भी दिखाना चाहिए। 15 दिन से जदयू प्रवक्ता रट लगाए हुए हैं कि तेजस्वी के मामले में उनका दल अपने स्टैंड पर कायम है मगर कार्रवाई की समय सीमा नहीं बता रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि भाजपा ने दलित समाज से आने वाले कोविंद को देश के सर्वोच्च पद पर आसीन किया है, इसलिए लालू प्रसाद बार-बार मायावती का नाम उछाल रहे हैं जबकि 15 वर्षों के इनके कार्यकाल में सैकड़ों दलितों का नरसंहार हुआ। एक-एक कर दलितों के सभी बड़े नेताओं ने लालू का साथ छोड़ दिया तो आज दिखावे के लिए मायावती के बहाने दलितों के शुभचिंतक बन रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं कि मुख्यमंत्री के परामर्श पर ही तेजस्वी यादव दिल्ली जाकर कानूनी रास्ता तलाश रहे हैं ताकि उन्हें कोर्ट से राहत मिल जाए और चार घंटे में मांझी से इस्तीफा लेने वाले मुख्यमंत्री उनके खिलाफ कार्रवाई करने से बच जाए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS