ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राज ड्रग के मालिक पर हमला का मुख्य आरोपी रिषु पकड़ाया, विकु मिश्रा लिया जाएगा रिमांड पर
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2017 11:47:22 PM
राज ड्रग के मालिक पर हमला का मुख्य आरोपी रिषु पकड़ाया, विकु मिश्रा लिया जाएगा रिमांड पर

रिषु बाल बंदियों व पेशेवर अपराधियों की बीच की कड़ी का काम करता है- एसपी जीतेन्द्र राणा।

मोतिहारी। पुलिस ने बीते 10 जुलाई सोमवार को राज ड्रग के मालिक पर हुए हमले के मुख्य आरोपी रिषु कुमार श्रीवास्तव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिले के एसपी जीतेन्द्र राणा ने बताया कि इस कांड में शामिल अन्य दो बदमाशों अभिषेक मणि त्रिपाठी व छोटा बरियारपुर का अनिकेत को घटना वाली रात ही पकड़ लिया गया था। 

एसपी जितेंद्र राणा ने बताया कि रिषु श्रीवास्तव शातिर बदमाश है। यह जेल में बंद विकु मिश्रा के लिए अपराध को अंजाम दे रहा है। विकु को शीघ्र रिमांड पर लिया जाएगा। रिषु बाल सुधार गृह में बंद किशोर को ब्रेन वाश कर पेशेवर अपराधियों के लिए काम कराने लिए राजी कराता है। बाल बंदियों व अपराधियों की बीच की कड़ी का काम करता है।
 राज ड्रग के मालिक से अपाधियों का इरादा पैसे को लूटने का था। इसी लिए व्यवसाई के पैर पर गोली चलाई गई। लेकिन  एक गोली बाइक पर लग कर दूसरे अपराधी अभिषेक के पैर में लग गई। एसपी ने बताया कि घटना के बाद रिषु को अन्य साथी उसे छोटा बरियारपुर स्थित घर पर छोड़ कर चले गए। जितेंद्र राणा ने कहा कि रिषु छोटी उम्र में ही अपराध की दुनिया में आ गया था।  उसने इसके पूर्व वर्ष 2016 शहर के मेन रोड़ स्थित गणपति ट्रेडर्स पर पर गोली चलाई थी। जिस केस में वह रिमांड होम में बंद था। वहां से वह कुख्यात राहुल सिंह का शागिर्द बन गया।  पुलिस इससे पूछताछ कर रही है ताकि इसके द्वारा किए गए अपराध के संबंध में जानकारी जुटाई जा सके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS