ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जब चोर का शिकार बनते-बनते बचे भगवान
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2017 8:23:31 PM
जब चोर का शिकार बनते-बनते बचे भगवान

 मोतिहारी, (हि.स.)। बिहार के मोतिहारी के रामगढ़वा बाजार के रामजानकी मंदिर में मंगलवार की देर शाम ठाकुर जी की मूर्ति चोरी करते एक चोर को पकड़ कर ग्रामीणों ने पहले उसकी धुनाई की और फिर उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पकड़ा गया चोर मलाही टोला गांव निवासी टीमल सहनी का पुत्र अंकित कुमार है । इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ कर दिया है। जांचोपरांत दोषी पाए जाने पर कार्रवाई कर उसे जेल भेजा जाएगा।

 
गौरतलब है कि थाना से महज 500 मीटर दूर पिछले शुक्रवार की मध्य रात्रि चोरों ने शंकर मन्दिर चौक पर अवस्थित दिलीप पान भंडार एवं सिनेमा हॉल चौक के समीप स्थित सुकेश पान भंडार में ताला तोड़ कर बीस हजार नकदी सहित करीब 50 हजार रुपये की सामग्री चुरा ली थी। वहीं, चोरों ने धनहर देहली सेंट्रल बैंक के बगल में अवस्थित प्रमोद प्रसाद व दिलीप प्रसाद के घर में सो रहे परिवार के सदस्यों को कमरे में बाहर से बंद कर दिया एवं बेफिक्र होकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। 
इस बाबत गृह स्वामी से मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने घर मे रखे सोने के जेवरात, चेन ,कड़ा, अंगूठी,चांदी की हंसुली सहित अन्य महंगे कपड़े चुरा लिए। उन्होंने दिलीप पान भंडार से 10 हजार नकदी, दुकान में रखे करीब 3 हजार के सिक्के के साथ-साथ रजनीगन्धा, शिखर, गुटखा के दर्जनों पैकेट और सुकेश पान दुकान से सात हजार नकदी दो हजार के सिक्कों, पान मसाला के पैकेट पर भी हाथ साफ कर दिया। गौरतलब है कि घटना को लेकर दुकानदार दिलीप कुमार ,सुकेश कुमार व गृहस्वामी प्रमोद प्रसाद तथा दिलीप कुमार ने शनिवार को स्थानीय थाना में अलग अलग आवेदन दिया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS