ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
150 मीटर तक बाइक को घिसटती चली गई बस, सवार की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2017 7:03:56 PM
150 मीटर तक बाइक को घिसटती चली गई बस, सवार की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

- पीपराकोठी में हुआ सड़क हादसा, आक्रोिशत लोगों ने लगाया जाम, मौके पर पहुंची पुलिस

पीपराकोठी। सौरभ राज पप्पू


 थाना क्षेत्र के चाँदसरैया ओवरब्रिज के समीप बुधवार की दोपहर बस की ठोकर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दूसरा 13 वर्षीय बालक को गंभीर स्थिति में मोतिहारी भेज गया है, जिसका ईलाज मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।  घटना से आक्रोशित लोगों ने राजमार्ग 28 को जाम कर उचित मुआवजा व उच्चाधिकारी को घटना स्थल पर आने की माँग पर डटे हुए रहे। स्थिति को देखते हुए कोटवा, पीपराकोठी व पीपरा थाना की पुलिस घटना स्थल पर कैम्प किए हुए  है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव निवासी लाल महम्मद मियाँ का पुत्र अली हसन अपने कोटवा स्थित दुकान पर से कोटवा निवासी देवेन्द्र सिंह के 13 वर्षीय पुत्र अभय कुमार उर्फ भोला कुमार को साथ में लेकर ग्लैमर बाइक संख्या बीआर 05 आर 3255 से मोतिहारी के लिए निकला। जैसे ही वह चाँदसरैया ओवरब्रिज के समीप पहुँचा कि मोतिहारी से पटना के लिए जा रही शीत बसंत बस संख्या बीआर 06 पीबी 3096 का अचानक टायर ब्रस्ट हो गया और बस अनियंत्रित होकर बाइक को अपने चपेट में ले लिया। बस की रफ्तार काफी तेज थी। करीब 150 मीटर तक बस  बाइक को घसीटते चली गई।

हादसे में अली हसन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं स्थानीय लोगों के सहयोग से भोला को गंभीर स्थिति में मोतिहारी भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। घटना से आक्रोशित लोगों ने राजमार्ग 28 को जाम कर दिया। पुलिस ने स्थिति को देखते हुए कोटवा व पीपरा थाने की पुलिस बल को बुलाया। थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन व स्थानीय गणमान्य लोगों की पहल पर करीब तीन घंटे बाद जाम समाप्त हुआ और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS