ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जगजीवन राम के बाद कांग्रेस अब मीरा कुमार का भी अपमान कराने पर उतारू : मोदी
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 11:42:10 AM
जगजीवन राम के बाद कांग्रेस अब मीरा कुमार का भी अपमान कराने पर उतारू : मोदी

 पटना,  (हि.स.)। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रपति चुनाव में विचारधारा की लड़ाई कहने वाले राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने शनिवार को यहां कहा कि कांग्रेस ने बाबू जगजीवन राम को भी अपमानित किया था, इसलिए वे जेपी के साथ आ गए थे। अब उनकी बेटी मीरा कुमार का अपमान कराने पर उतारु है। लोहिया-जेपी का नाम लेने वाले लोगों ने गैर-कांग्रेसवाद को भूल कर सोनिया गांधी से क्यों हाथ मिला लिया ?

मोदी ने शनिवार को यहां कहा कि लालू बतायें कि सत्ता का दुरुपयोग कर घोटाले करना और काम के बदले लोगों की करोड़ों की जमीन लिखवा कर बेनामी सम्पत्ति बनाना कौन-सी विचारधारा है ? उन्होंने पूछा कि लालू प्रसाद किस सिद्धांत के तहत लगातार 18 बार से पार्टी के अध्यक्ष चुने जा रहे हैं ? उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को राजनीति में आये अभी जुमा-जुमा चार रोज हुआ है और वे गठबंधन के नेता तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर बेतुकी टिप्पणी कर उनका अपमान कर रहे हैं। वे विधायक बनने के बाद पहली बार राष्ट्रपति का चुनाव देख रहे हैं, इसलिए उन्हें पता नहीं है कि इसमें जीत-हार कैसे तय होती है। राष्ट्रपति चुनाव क्रिकेट की तरह अनिश्चित हार-जीत का खेल नहीं है।

जब एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद के समर्थन में 28 दल, 20 मुख्यमंत्री और 65 प्रतिशत निश्चित मत सामने है, तब लालू प्रसाद कांग्रेस की गोद में बैठकर बिहार की बेटी मीरा कुमार का अपमान कराने पर उतारू क्यों हैं?

उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में करारी हार को साफ देख कर बौखलाये राजद के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और भाई वीरेंद्र राज्य के मुख्यमंत्री के लिए धोखेबाज-पलटीमार जैसे ओछे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं।

ऐसे में जद-यू को तय करना है कि वह अपमान का घूंट पीकर कब तक सत्ता में बने रहना चाहता है। माल,मिट्टी और 1000 करोड़ के बेनामी सम्पत्ति मामले में फंसे लालू परिवार के लोग संतुलन खो चुके हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS