ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू का कोविंद के प्रति तेवर सख्त, नीतीश पर साधा निशाना
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2017 6:46:28 PM
लालू का कोविंद के प्रति तेवर सख्त, नीतीश पर साधा निशाना

पटना, (हि.स.)। राष्ट्रपति चुनाव में बिहार के पूर्व राज्यपाल और राजग प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को जदयू के समर्थन देने के निर्णय पर सत्तारुढ़ महागठबंधन में शामिल राजद और कांग्रेस ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला शुरू कर दिया है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह कहते हुए आड़े हाथ लिया कि पता नहीं पूरी तरह आरएसएस से जुड़े रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के लिए क्या खिचड़ी पकी है। 

उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस भी रामनाथ कोविंद को समर्थन देती तो वह उन्हें समर्थन नहीं देते । मैं पूरी तरह धर्मनिरपेक्षता के लिए प्रतिबद्ध हूं। उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रदेश में महागठबंधन अटूट है। वहीं, कांग्रेस कोटे से उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने रामनाथ कोविंद को शिव सेना से जुड़ा व्यक्ति और कट्टर पंथी होने का खुला आरोप लगाया । उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी आरएसएस से जुड़े व्यक्ति को राष्ट्रपति बनाने का कैसे समर्थन करेगी। वहीं, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने जलील मस्तान की बातों से पूरी तरह असह​मति जताते हुए कहा ​कि रामनाथ कोविंद का राज्यपाल के रूप में सकारात्मक भूमिका रही है। इसके कारण जदयू ने उनका समर्थन किया है। 

लालू प्रसाद ने नयी दिल्ली से यहां लौटने पर हवाई अड्डा पर संवाददाताओं से बातचीत में कई बार दोहराया कि पता नहीं कौन सी खिचड़ी पक गई जिससे नीतीश कुमार ने संघी रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का फैसला कर लिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने ही राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष का प्रत्याशी देने की पहल की थी, संघ मुक्त भारत बनाने चले थे और संघी के समर्थन में उतर आये। हम तो नीतीश की बातों को आगे बढ़ा रहे हैं । 

राजद अध्यक्ष ने जदयू से रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के निर्णय पर पुनर्विचार करने की सलाह दी | उन्होंने कहा कि संघी रामनाथ कोविंद को समर्थन देना नीतीश की ऐतिहासिक भूल होगी। उन्हें इतिहास कभी माफ नहीं करेगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS