ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
बेटी हुई मैट्रिक में फेल तो पिता ने पीट-पीटकर मार डाला, घटना कल्याणपुर की
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2017 6:03:55 PM
बेटी हुई मैट्रिक में फेल तो पिता ने पीट-पीटकर मार डाला, घटना कल्याणपुर की

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

 पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर थाना के मिरचइया गांव में बेटी का मैट्रिक में फेल होना पिता को रास नहीं आया, उसने अपनी पुत्री को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। यहीं नहीं क्रूरता की हद पार करते हुए उसकी लाश को फंदे से लटका दिया। इसके बाद अपने दो पुत्रों के साथ फरार हो गया। घटना के संबंध में छात्रा अंजलि की मां रूबी देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने अपने पति मनोज पांडेय को आरोपित किया है। बताया गया कि गुरुवार को मैट्रिक की परीक्षा में फेल होने की बात सुनते ही शराब के नशे में टुन्न मनोज गुस्से से आग-बबूला हो गया और पुत्री की बुरी तरह पिटाई कर दी। उसे व उसकी छोटी बेटी अंशु को भी मारपीट कर एक कमरे में बंद कर दिया। उसके दस वर्ष के पुत्र शुभम कुमार व नितिन कुमार को व बैंक का पेपर लेकर भाग निकले। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। बताया गया कि मनोज पूर्व में भी आर्म्स एक्ट के मामले में जेल जा चुका है। घटना के बाद वह फरार बताया जाता है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
इधर गांव के लोगों ने बताया कि दोनों बहनों ने मैट्रिक की परीक्षा दी थी। दोनों ने अपने ननिहाल सुगौली के बहुअरवा गांव रहकर पढ़ाई की थी। बडी बहन अंजली फेल कर गई और छोटी बहन अंशु कुमारी सेकेंड डिवीजन से पास कर गई थी। इस संबंध में थानाघ्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है। मनोज पर पूर्व में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS