ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
महागठबंधन की मर्यादा को ताक पर रख नीतीश ने की राजग उम्मीदवार को समर्थन की घोषणा
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2017 6:51:22 PM
महागठबंधन की मर्यादा को ताक पर रख नीतीश ने की राजग उम्मीदवार को समर्थन की घोषणा

फाइल फोटो

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 राष्ट्रपति चुनाव में राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद जी के प्रशंसक बने महागठबंधन के अग्रणी नेता एवं बिहार के मुखिया पर टिप्पणी करते हुए जनतांत्रिक लोकहित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व विधायक सतीश कुमार ने कहा की वास्तव में नीतियों, सिद्धान्तों एवं अपने पुरखों की भावनाओं का उल्लंघन करने वाले पलटू मार नेता हैं। बिहार के राज्यपाल का राजग की ओर से उम्मीदवार होना एक बात, लेकिन उनको दलित नेता बता राजग क्या साबित करना चाहती है तथा उनका प्रशंसक बन नीतीश कुमार जो साबित करना चाहते हैं। यह राष्ट्रपति पद की गरिमा को धूमिल करने जैसा है तथा संविधानेत्तर दल विशेष की भूमिका को राष्ट्रपति चुनाव में लाना गंदी राजनीति का नमूना है।
           श्री कुमार ने कहा की अपना चेहरा चमकाने तथा अपनी पीठ थपथपाने की राजनीति करने वाले नीतीश कुमार ने पुनः यह साबित कर दिया की वे अपने मन की बात करते हैं, दलीय अनुशासन, महागठबंधन की मर्यादा अपने सामाजिक राजनैतिक पुरखो की भावना, साप्रदायिकता जैसे विषय उनकी राजनैतिक कार्यशैली को प्रभावित नहीं करती। उन्होंने पुनः बता दिया कि अगर भाजपा के खिलाफ गोलबंद होना है तो नीतीश जी नहीं होंगें, इनके इत्तर गोलबंदी को नीतीश कुमार स्वीकार नहीं करेंगे।
           श्री कुमार ने कहा कि जब लोकतंत्र में राष्ट्रपति जैसा मर्यादित पद को जाति - धर्म के राजनीति से आंका जायेगा तो न तो धार्मिक कट्टरता की जगह सर्व धर्म सदभाव लाया जा सकता है न अंत्योदय की लोकतान्त्रिक भावना पूर्ण की जा सकती है। जलोपा ऐसी राजनीति के खिलाफ है तथा भारतीय जनमानस को इस वास्ते सजग करना चाहती है।     

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS