ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार योग विद्यालय में देशी-विदेशी लोगों ने लिया हिस्सा
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2017 6:01:59 PM
बिहार योग विद्यालय में देशी-विदेशी लोगों ने लिया हिस्सा

मुंगेर,  (हि.स.)| तृतीय अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर बिहार के मुंगेर जिला मुख्यालय स्थित बिहार योग विद्यालय के ‘पादुका दर्शन आश्रम‘ में बुधवार को प्रातः डेढ़ घंटों का योगसत्र-कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में संस्थान के देशी और विदेशी सन्यासियों के अतिरिक्त मुंगेर जिले के योग प्रेमियों ने हिस्सा लिया। 

 
बिहार योग विद्यालय (मुंगेर) के प्रवक्ता स्वामी शिव ध्यानम ने बुधवार को बताया कि आज के योगाभ्यास -सत्र का संचालन स्वामी त्याग राज ने किया। आज के योगाभ्यास कार्यक्रम में लगभग पांच सौ योग-प्रेमियों ने सुप्त पवन मुक्तासान, नौकासन, शशांकासन, भुजांगासन, ताड़ासन, त्रिकोणासन, कटिचक्रासन सहित अन्य आसन्नों का आनन्द उठाया। शांति-पाठ और यौगिक प्रार्थना का भी कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिले में लगभग एक सौ मोहल्ला स्थित योग केन्द्रों पर भी योगाभ्यास सत्र का आयोजन किया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS