ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एनडीओ उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को जाप का भी मिला समर्थन, पप्पू यादव ने किया एलान
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2017 6:04:04 PM
एनडीओ उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को जाप का भी मिला समर्थन, पप्पू यादव ने किया एलान

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


एनडीए से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को बिहार से एक और दल का समर्थन मिल गया है। बता दें कि आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पार्टी की बैठक के बाद एनडीए उम्मीदवार के समर्थन पर मुहर लगा दी। इधर जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने भी रामनाथ कोविंद का समर्थन करने का एलान कर दिया। आज पटना में पत्रकारों से उन्‍होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू और भाजपा के महामंत्री व सांसद भूपेंद्र यादव ने श्री कोविंद के समर्थन देने के संबंध में बातचीत की थी। इसके बाद अपनी पार्टी के वरीय पदाधिकारियों से विमर्श करके श्री कोविंद को समर्थन देने का फैसला किया।
श्री यादव ने कहा कि श्री कोविंद एक अच्‍छे इंसान और सुलझे हुए राजनीतिज्ञ हैं। वे कानूनविद होने के साथ-साथ 12 वर्षों तक राज्‍यसभा के सदस्‍य भी रह चुके हैं। उनके राष्‍ट्रपति बनने से देश की संसदीय परंपरा मजबूत होगी। उन्‍होंने कहा कि राज्‍यपाल के रूप में उनका कार्यकाल निर्विवादित रहा है और उन्‍होंने इस संवैधानिक पद के ऊंचे मूल्‍यों को स्‍थापित किया है। श्री यादव ने कहा कि रामनाथ कोविंद के राष्‍ट्रपति बनने से बिहार भी गौरवान्वित होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS