ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हाउसिंग बोर्ड की जमीन व फ्लैट पर अवैध कब्जा को लेकर हाईकोर्ट सख्त
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2017 6:52:44 PM
हाउसिंग बोर्ड की जमीन व फ्लैट पर अवैध कब्जा को लेकर हाईकोर्ट सख्त

पटना,  (हि.स.)। बिहार राज्य हाउसिंग बोर्ड की खाली पड़ी जमीन और फ्लैट पर कब्जा किये जाने के मामले को पटना उच्च न्यायालय ने गंभीरता से लेते हुए राज्य सरकार और बिहार राज्य हाउसिंग बोर्ड से 4 सप्ताह के भीतर विस्तृत रूप से यह बताने का निर्देश दिया है कि बोर्ड के खाली भूमि पर कहां-कहां अतिक्रमण है। मुख्य न्यायाधीश राजेन्द्र मेनन एवं न्यायाधीश अनिल कुमार उपाध्याय की खण्डपीठ ने अधिवक्ता मणिभूषण प्रताप सेंगर की ओर से दायर लोकहित याचिका पर सोमवार को सुनवाई करते हुए उक्त निर्देश दिया। 

याचिकर्ता ने अदालत को बताया कि बिहार राज्य हाउसिंग बोर्ड की जमीन और चार सौ से ज्यादा खाली पड़े फ्लैट में बड़ी संख्या में अतिक्रमणकारियों का कब्जा है। इसमें कई अवांछनीय तत्व भी अवैध रूप से कब्जा कर गैर कानूनी कार्य संचालित कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS